Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

5 साल में इतना बदल गईं बजरंगी भाईजान की 'मुन्नी', पहचानना मुश्किल

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान की मुन्नी तो आपको याद ही होगी। फिल्म में सलमान खान के साथ-साथ उनके किरदार की भी काफी सराहना की गई थी। उनका क्यूट अंदाज लोगों को काफी पसंद आया है।

5 साल में इतना बदल गईं बजरंगी भाईजान की मुन्नी, पहचानना मुश्किल

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  17 Nov 2020 11:34 AM GMT

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान की मुन्नी तो आपको याद ही होगी। फिल्म में सलमान खान के साथ-साथ उनके किरदार की भी काफी सराहना की गई थी। उनका क्यूट अंदाज लोगों को काफी पसंद आया है। बजरंगी भाईजान में मुन्नी की भूमिका निभाने वाली बाल कलाकार हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra ) पिछले पांच सालों में काफी बदल गई हैं। बजरंगी भाईजान फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी। फिल्म के वक्त हर्षाली मल्होत्रा काफी छोटी थीं लेकिन अब उनकी दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें उनको पहचान पाना काफी मुश्किल है।

फिल्म में सलमान खान की पीठ पर सवार नजर आई छोटी हर्षाली मल्होत्रा अब बड़ी हो गई हैं। उनकी तस्वीर को देखकर लोग पहचान भी नहीं पाएंगे। हर्षाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। दिवाली 2020 की तस्वीरें उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमें वह लाल और गोल्डन रंग की सलवार कमीज में दिख रही हैं। दिवाली की तस्वीर में हर्षाली हाथ में दीया लिए दिख रही हैं। वहीं एक तस्वीर में वह रंगोली के पास बैठकर पोज दे रही हैं। एक तस्वीर में वह हाथ में आरती की थाली लेकर और सिर पर दुपट्टा लिए नजर आ रही हैं।

दिवाली के बाद हर्षाली ने भाईदूज की तस्वीरें भी शेयर की हैं। तस्वीर को शेयर कर हर्षाली ने लिखा है, ''हैप्पी भाईदूज। यही भाई मुझे सबसे ज्यादा गुस्सा दिलाता है वो ही मुझे सबसे ज्यादा प्यार करता है।'' इस तस्वीर हर्षाली पिंक रंग के सलवार कीमज में दिखाई दे रही हैं। हर्षाली और उनके भाई की बॉन्डिंग बहुत अच्छी है। हर्षाली अपने भाई के साथ हमेशा सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते रहती हैं।

जानें हर्षाली मल्होत्रा के बारे में?

हर्षाली मल्होत्रा ने सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान में एक बाल अभिनेत्री के रूप में अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म में हर्षाली मल्होत्रा ने छह साल की बच्ची का किरदार निभाया है। जिसमें वह बोल और सुन नहीं सकती हैं। जो पाकिस्तान से खोकर भारत आ जाती हैं और फिर उनकी मुलाकात सलमान खान से होती है। हर्षाली मल्होत्रा को बजरंगी भाईजान में अपनी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ बाल पुरस्कार मिला था। कबीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, करीना कपूर और मेहर विज भी थे। बाद में, हर्षाली मल्होत्रा टेलीविजन शो 'कुबूल है' और 'लौट आओ तृषा' में भी दिखाई दीं।

Next Story
HSAHRE