Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

शहनाज गिल पर किए अपने कथित विवादित ट्वीट पर आसिम रियाज ने दी सफाई, बोले…

आपको बता दें कि बिग बॉस (Bigg Boss 13) के जिस सीजन के सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) विनर थे, उसी सीजन के आसिम रियाज रनरअप रहे थे. शहनाज गिल भी इसी सीजन में थीं.

शहनाज गिल पर किए अपने कथित विवादित ट्वीट पर आसिम रियाज ने दी सफाई, बोले…

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  28 Dec 2021 11:23 AM GMT

हाल ही में ट्विटर पर ट्रेंड हुआ 'शेम ऑन आसिम रियाज.' दरअसल, ये ट्रेंड इसलिए चला क्योंकि आसिम (Asim Riaz) ने बिना किसी का नाम लिए एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने कुछ लोगों पर कमेंट किया कि कैसे अपने करीबियों के जाने के बाद कुछ लोग डांस या मस्ती कर सकते हैं. हालांकि, अपने इस ट्वीट को लेकर आसिम ने अब सफाई दी है. बताते चलें कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के फैंस को जरा भी ये समझने में देर नहीं लगी कि आसिम ने ये ट्वीट शहनाज के लिए किया है, जो हाल ही में अपने मैनेजर की सगाई में डांस करते हुए नजर आई थीं.

शहनाज गिल के सबसे करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का इसी साल 2 सितंबर को निधन हो गया था. सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज पहली बार किसी पार्टी में नजर आईं. शहनाज इस पार्टी में दिल खोलकर डांस करते हुए दिखाई दी थीं और उन्हें महीनों बाद ऐसे खुश देखकर उनके फैंस भी काफी खुश हुए थे. इस बीच जब आसिम ने ट्वीट किया तो शहनाज के फैंस ने उन्होंने खूब खरी खोटी सुनाई, जिसके बाद अब आसिम को अपने इस ट्वीट पर सफाई देनी पड़ गई है. आसिम का कहना है कि उनका यह ट्वीट शहनाज के लिए बल्कि उनके कुछ अन्य दोस्तों के लिए था.

आसिम रियाज का ट्रोल्स पर निशाना

आसिम रियाज ने अपनी सफाई में ट्वीट करते हुए लिखा है- दोस्तों, मेरा ध्यान आपकी तरफ आकर्षित हो गया है और मुझे लगता है कि मुझे अब इस पर सफाई देने की जरूरत है. मैंने पिछले महीने जम्मू से अपने एक अच्छे दोस्त को खो दिया और उसी ग्रुप के मेरे कुछ दोस्त अभी गोवा में पार्टी कर रहे हैं, इसलिए मैं वास्तव में इस ट्वीट के जरिए उन्हें बता रहा था. वह नहीं जिसे आप सब मान रहे हैं और याद रखें कि अगर मैं कुछ कहना चाहता हूं तो मुझमें सीधे कहने की हिम्मत है. मेरे भी करीबी हैं, तो इसलिए टारगेट करना बंद करो और सहानुभूति लेना बंद करो. इससे पहले आसिम ने अपने ट्वीट में लिखा था- अभी कुछ डांसिंग क्लिप्स देखीं. सीरियसली लोग अपने करीबी को खोने के बाद जल्दी उबर जाते हैं. क्या बात, क्या बात, न्यू वर्ल्ड…

आपको बता दें कि बिग बॉस के जिस सीजन के सिद्धार्थ शुक्ला विनर थे, उसी सीजन के आसिम रियाज रनरअप रहे थे. शहनाज गिल भी इसी सीजन में थीं. शहनाज और सिद्धार्थ तो इस सीजन में एक दूसरे के करीब आई ही, लेकिन आसिम और सिद्धार्थ भी इस शो में और बाहर भी अच्छा बॉन्ड रखते थे.

Next Story