Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

एक बार फिर से धमाल मचाएंगे कल्लू और सोनालिका, 'राजतिलक' में रोमांस के कई रूप दिखने वाले हैं

Arvind Akela Kallu and Sonalika Prasad's bhojpuri film Rajtilak first romantic poster out - अरविंद अकेला कल्लू और सोनालिका प्रसाद की हिट जोड़ी एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर दिखने वाली है.

एक बार फिर से धमाल मचाएंगे कल्लू और सोनालिका, राजतिलक में रोमांस के कई रूप दिखने वाले हैं

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  30 Oct 2020 5:05 PM GMT

Arvind Akela Kallu and Sonalika Prasad's bhojpuri film Rajtilak first romantic poster out : अरविंद अकेला कल्लू और सोनालिका प्रसाद की हिट जोड़ी एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर दिखने वाली है. कल्लू के साथ भोजपुरी फिल्म 'राजतिलक' से हिरोईन के रूप में फिल्मों में प्रवेश करने वाली सोनालिका प्रसाद ने हाल ही में कल्लू के साथ एक फिल्म की शूटिंग पूरी की है.

कल्लू के साथ सोनालिका की जोड़ी एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर कमाल करने वाली है. इस भोजपुरी फिल्म का नाम अब तक तय नहीं हुआ है. निमार्ता नासिर जमाल और निर्देशक किरण की इस फिल्म की शूटिंग पिछले माह हैदराबाद में पूरी हुई है.


कल्लू के साथ दोबारा काम करके सोनालिका प्रसाद बेहद उत्साहित हैं. सोनालिका भी कल्लू को अपना बेहतरीन को-स्टार मानती हैं. उन्होंने कहा, "वह एक बेहतरीन सिंगर और एक्टर होने के साथ साथ बहुत अच्छे इंसान और को ऑपरेटिव को-स्टार भी हैं. इस फिल्म में मेरा रोल भी काफी डिफरेंट है और इसके कई शेडस हैं जो भोजपुरिया दर्शकों के लिए एक दम हटकर एक्सपीरिएंस होगा."

Next Story
HSAHRE