Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

सुंशात सिंह राजपूत को अवॉर्ड फंक्शन में ट्रिब्यूट देंगी अंकिता लोखंडे, करेंगी ये काम

अंकिता और सुशांत एक समय रिलेशनशिप में थे लेकिन कुछ साल एक दूसरे के साथ रहने के बाद इनका ब्रेकअप हो गया था.

सुंशात सिंह राजपूत को अवॉर्ड फंक्शन में ट्रिब्यूट देंगी अंकिता लोखंडे, करेंगी ये काम

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  21 Nov 2020 9:01 AM GMT

नई दिल्ली: 14 जून 2020 को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपने घर में फंदे से लटके मृत पाए गए थे. उनकी मौत से उनके फैन्स को गहरा धक्का लगा. इस खबर से उनकी एक्स गर्ल्फ्रेंड अंकिता लोखंडे भी शॉक्ड रह गई थीं. लेकिन अब खबरें सामने आ रही हैं कि अंकिता सुशांत को ट्रिब्यूट देंगी. बता दें कि अंकिता और सुशांत एक समय रिलेशनशिप में थे लेकिन कुछ साल एक दूसरे के साथ रहने के बाद इनका ब्रेकअप हो गया था.

टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक अंकिता लोखंडे एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट देंगी. यह शो उसी चैनल पर प्रसारित होगा जिसपर कभी पवित्र रिश्ता सीरियल आया करता था. हालांकि अबतक इस बाबत किसी प्रकार की सामने नहीं आई है लेकिन अगर ऐसा कुछ होता है तो यह काफी भावुक कर देने वाला लम्हा होगा. यहां अंकिता सुशांत की यादों को रिक्रिएट करेंगी.

बता दें कि जून महीने में सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो गई थी. उनका शव उनके घर के पंखे से लटका मिला था. हालांकि उनकी मौत से उनके फैन्स को गहरा सदमा लगा था, जिसके बाद सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाए गए, इस मामले में रिया को कुछ वक्त न्यायिक हिरासत में भी रहना पड़ा था लेकिन बाद में कोर्ट ने उन्हें बेल पर रिहा कर दिया था.

Next Story