Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

अल्लू अर्जुन के फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन OTT पर रिलीज होगी 'पुष्पा: द राइज'

साउथ फिल्मों के मशहूर एक्टर अल्लू अर्जुन के लीड रोल वाली फिल्म 'पुष्पा' को दर्शकों और समीक्षकों से खूब सराहना हासिल हुई. फिल्म ने पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर शानदार भी किया.

अल्लू अर्जुन के फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन OTT पर रिलीज होगी पुष्पा: द राइज

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  5 Jan 2022 5:00 PM GMT

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों के मशहूर एक्टर अल्लू अर्जुन के लीड रोल वाली फिल्म 'पुष्पा' को दर्शकों और समीक्षकों से खूब सराहना हासिल हुई. फिल्म ने पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर शानदार भी किया. हालांकि, अब भी कई फैंस हैं जो चाहते हुए भी इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख नहीं कर पाए. अब ऐसे ही फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है.

अमेजन प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज

दरअसल, इस फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाने वाला है. इस खबर की पुष्टि अब खुद अमेजन प्राइम की ओर से भी कर दी गई है. प्लेटफॉर्म ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से घोषणा की है कि 'पुष्पा: द राइज' 7 जनवरी से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी. ये 2021 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है.'

प्राइम वीडियो ने की पुष्टि

प्राइम वीडियो ने ट्वीट किया, 'वह लड़ेगा. वह दौड़ेगा. वह कूदेगा. लेकिन वह झुकेगा नहीं! देखें पुष्पा: द राइज अब तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में प्राइम पर.' यह घोषणा ऐसे समय में हुई है जब राज्य सरकारें रात के कर्फ्यू को हरी झंडी दिखा रही हैं और या तो सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्स को बंद कर रही हैं. कुछ जगह पर ये 50 प्रतिशत क्षमता के साथ थिएटक्स खुल रहे हैं.

फिल्मों की रिलीज टलने से हुआ फायदा

अन्य बहुप्रतीक्षित फिल्मों के निर्माताओं के साथ 'आरआरआर', 'राधे श्याम' और 'भीमला नायक' ने कोरोना की स्थिति को देखते हुए अपनी रिलीज को टाल दिया है, जिससे 'पुष्पा: द राइज' की बॉक्स-ऑफिस की कमाई लगातार बढ़ रही है. फिल्म के हिंदी वर्जन की कमाई 17 दिसंबर को रिलीज होने के बाद से 65 करोड़ रुपये तक पहुंच गई है. दुनियाभर में, फिल्म व्यापार विश्लेषकों के मुताबिक, अब तक 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है.

फिल्म में दिखे ये सितारे

तेलुगु निर्देशक सुकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित, एक्शन से भरपूर थ्रिलर की स्टार कास्ट में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना, फहद फासिल, सुनील, अनसूया भारद्वाज और अजय घोष जैसे सितारों को अहम किरदारों में देखा गया है. इसके अलावा फिल्म में पहली बार सामंथा रुथ प्रभु डांस आइटम सॉन्ग में नजर आई हैं.

Next Story
Similar Posts