Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

Legacy Web Series: Akshaye Khanna और Raveena Tandon का ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाका, वेब सीरीज 'लिगेसी' में आएंगे नजर

Akshaye Khanna and Raveena Tandon Legacy Web Series: 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस 'मस्त मस्त' गर्ल रवीना टंडन जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना जलवा बिखेरने जा रही हैं. रवीना अक्षय खन्ना के साथ पहली बार डायरेक्टर विजय गुट्टे की वेब सीरीज 'लिगेसी' में नजर आएंगी.

Legacy Web Series: Akshaye Khanna और Raveena Tandon का ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाका, वेब सीरीज लिगेसी में आएंगे नजर

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  14 April 2021 7:50 AM GMT

Akshaye Khanna and Raveena Tandon Legacy Web Series: 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस 'मस्त मस्त' गर्ल रवीना टंडन जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना जलवा बिखेरने जा रही हैं. रवीना अक्षय खन्ना के साथ पहली बार डायरेक्टर विजय गुट्टे की वेब सीरीज 'लिगेसी' में नजर आएंगी. पहली बार ये दोनों ही कलाकार एक साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे. इनकी सीरीज की घोषणा के बाद से ही फैंस इन्हें देखने को उत्सुक हैं.

बताया जा रहा है कि रवीना और अक्षय ने पहले इस फिल्म के लिए शूटिंग शुरू कर दी है और इसे लिए देश के कई इलाकों में शूट किया गया है. शो में इन कलाकारों के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा और झगड़ा भी देखने को मिलेगा.

इस फिल्म का निर्देशन विजय गुट्टे करेंगे जिन्होंने इसके पहले फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का निर्देशन किया था. इस प्रोजेक्ट को लेक्र अपनी उत्सुकता जताते हुए अक्षय खन्ना ने कहा, "काफी ताजा अनुभव होता हैं उन कहानी पर काम करने में, जहां आप अपनी सीमा से परे, अपनी शक्तियों का प्रदर्शन करते हैं. हम इस कहानी के बारे में जानकार थे, इसीलिए ये हमारी जिम्मेदारी थी कि हम अपना सर्वश्रेष्ठ दे तांकि दर्शको तक वो बात पहुंच सके जो हम पहुंचाना चाहते हैं और मैं खुश हूं कि lलिगेसी मेरी पहली शुरुवात हैं वेब सीरिस की दुनिया में." 'लिगेसी' को आफ्टर स्टूडियोज , एए फिल्म्स और सनी बख्शी प्रोड्यूस कर रहे हैं.

Next Story
HSAHRE