Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

अक्षय कुमार की 'लक्ष्मीबम' को बॉयकॉट करने की उठ रही मांग, #BoycottLaxmiBomb हुआ ट्रेंड

#BoycottLaxmiBomb Trending on Twitter: अक्षय की यह फिल्म सुपर हिट तमिल हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘मुनी 2 : कंचना’ की रीमेक है

अक्षय कुमार की लक्ष्मीबम को बॉयकॉट करने की उठ रही मांग, #BoycottLaxmiBomb हुआ ट्रेंड

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  17 Oct 2020 7:21 AM GMT

नई दिल्ली: ट्विटर पर अक्षय कुमार स्टारर हॉरर कॉमेडी लक्ष्मी बम शुक्रवार को पूरे दिन ट्रेंड में रहा. इसके ट्रेंड करने के कई कारण रहे. नेटिजंस का एक धड़ा ट्रांसजेंडर कम्युनिटी को रूढ़ीवादी तरीके से दिखाने का आरोप लगा रहा है. वहीं एक धड़े को लगता है कि यह हिंदू देवी लक्ष्मी का अपमान है. वहीं कई फिल्म के जरिए लव जिहाद को प्रमोट करने का आरोप लगा रहे हैं. फिल्म में अक्षय कुमार के कैरेक्टर का नाम कथित रूप से आसिफ है जबकि उनकी पत्नी का किरदान निभाने वाली कियारा आडवाणी का नाम प्रिया है.

एक यूजर ने लिखा, "लक्ष्मीबम को ट्रांस समुदाय को रूढ़ीवादी तरीके से दिखाने के लिए बॉयकॉट करें. कला माध्यमों से भेदभाव करने के लिए धार्मिक एंगल को दिखाना बंद करें." एक अन्य यूजर ने कहा, "यह एक सांप्रदायिक फिल्म कहलाती और इसे बैन कर दिया जाता."

ये फिल्म 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. फिल्म में कॉमेडी और डर दोनों का तड़का है. वीडियो की शुरूआत में अक्षय कहते हैं कि जिस मेरे सामने भूत आएगा वो चूड़ियां पहन लेंगे. अक्षय की मां और भाभी को घर में भूत दिखाई देता है. जब वो इस बात का जिक्र अक्षय से करते हैं तो एक्टर उन्हें समझाते हैं कि ये एक तरह की बीमारी है लेकिन एक दिन जब उनका खुद भूत से सामना होता है उसके बाद जो होता है वो वाकई कभी हंसाने वाला और कभी डराने वाला होता है.

बता दें, अक्षय की यह फिल्म सुपर हिट तमिल हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'मुनी 2 : कंचना' की रीमेक है जो राघव के इर्द-गिर्द घूमती है. राघव एक बहुत ही डरपोक किस्म का आदमी है जिस पर एक ट्रांसजेंडर महिला का भूत सवार हो जाता है. राघव के माध्यम से उस ट्रांसजेंडर औरत की आत्मा उन लोगों से बदला लेती है जिन्होंने जीते-जी उसकी जिंदगी तबाह कर दी थी.

Next Story