Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी' के नाम दर्ज हुआ ये नायाब रिकॉर्ड, रिलीज होते ही रच दिया इतिहास

Akshay Kumar starrer film Laxmii made records: तमाम विवादों के बीच इस फिल्म ने अपने नाम एक नायाब रिकॉर्ड दर्ज कर लिया है.

अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी के नाम दर्ज हुआ ये नायाब रिकॉर्ड, रिलीज होते ही रच दिया इतिहास

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  11 Nov 2020 7:22 AM GMT

नई दिल्ली: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म 'लक्ष्मी' (Laxmii) Disney+Hotstar पर रिलीज हो गई है. तमाम विवादों के बीच इस फिल्म ने अपने नाम एक नायाब रिकॉर्ड दर्ज कर लिया है. इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक इतिहास रच दिया है. 'लक्ष्मी' डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली सबसे बड़ी ओपनिंग मूवी बन गई है.

9 नवंबर को रिलीज हुई यह फिल्म अक्षय के फैन्स के लिए बेहद खास थी. पहली बार किसी ट्रांसजेंडर की भूमिका में अक्षय को देखना काफी दिलचस्प था. इसी वजह से रिलीज के दिन ही लोगों ने डिज्नी हॉटस्टार पर लॉग इन कर इस फिल्म को देख लिया और प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बना दिया. खिलाड़ी कुमार ने भी दर्शकों के इस रिस्पांस पर ख़ुशी जाहिर की है. बता दें कि रिलीज से पहले फिल्म को कई बार परेशानियों का सामना करना पड़ा था. लास्ट टाइम पर फिल्म के टाइटल को भी बदल दिया गया.

बताते चलें कि अक्षय की यह फिल्म सुपर हिट तमिल हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'मुनी 2 : कंचना' की रीमेक है जो राघव के इर्द-गिर्द घूमती है. राघव एक बहुत ही डरपोक किस्म का आदमी है जिस पर एक ट्रांसजेंडर महिला का भूत सवार हो जाता है. राघव के माध्यम से उस ट्रांसजेंडर औरत की आत्मा उन लोगों से बदला लेती है जिन्होंने जीते-जी उसकी जिंदगी तबाह कर दी थी.

Next Story
HSAHRE