Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

फिल्म "लक्ष्मी बॉम्ब" के बाद अक्षय कुमार ने बढ़ाई फीस, सिर्फ 45 दिन की शूटिंग के लिए लेंगे इतने करोड़

इन दिनों अक्षय कुमार एक के बाद एक फिल्म रिलीज हो रही है. दिवाली के खास मौके पर अक्षय कुमार ने अपने फैंस के साथ अपनी आने वाली फिल्म "रामसेतु" को पोस्टर कर इसका ऐलान किया है.

फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब के बाद अक्षय कुमार ने बढ़ाई फीस, सिर्फ 45 दिन की शूटिंग के लिए लेंगे इतने करोड़

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  16 Nov 2020 11:13 AM GMT

नई दिल्ली. इन दिनों अक्षय कुमार एक के बाद एक फिल्म रिलीज हो रही है. दिवाली के खास मौके पर अक्षय कुमार ने अपने फैंस के साथ अपनी आने वाली फिल्म "रामसेतु" को पोस्टर कर इसका ऐलान किया है. तो वहीं, खबर आ रही है कि रामसेतु के अलावा अक्षय एक और कॉमेडी फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस दौरान अक्षय की फिल्मों में ली जाने वाली फीस सुर्खियों में बनी हुई है.

खबरों की मानें तो अपनी आने वाली अगली कॉमेडी फिल्म के लिए अक्षय कुमार 100 करोड़ रुपए फीस चार्ज कर सकते हैं. इस कॉमेडी फिल्म को जैकी भगनानी प्रोड्यूस करने वाले हैं. जैकी फिल्म बैल बॉटम के प्रोड्यूसर भी हैं. बैल बॉटम के दौरान ही अक्षय कुमार को फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई थी. बता दें कि फिल्म का प्रोडक्शन बजट 45 करोड़ रुपए का है.

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि "अक्षय कुमार फिल्म की शूटिंग रिकॉर्ड 45 दिन में खत्म करेंगे. फिल्म अपने बजट की आधे से ज्यादा की भरपाई सैटेलाइट, म्युजिक और डिजिटल राइट से कर लेगी. बॉक्स ऑफिस से फिल्म को केवल 50 से 60 करोड़ रुपए का कलेक्शन होगा. फिल्म की शूटिंग अगले साल जुलाई में शुरू होगी. फिल्म के मेकर्स फिल्म को 2022 में रिलीज करने का प्लान बना रहे हैं."

Next Story
HSAHRE