Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

भारती सिंह के बाद उनके पति हर्ष भी आए NCB की गिरफ्त में, दोनों ने कबूली गांजा लेने की बात

भारती सिंह (Bharti Singh) के बाद उनके पति हर्ष लिम्बचिया (Haarsh Limbachiyaa) को भी ड्रग्स केस में गिरफ्तार कर लिया है।

भारती सिंह के बाद उनके पति हर्ष भी आए NCB की गिरफ्त में, दोनों ने कबूली गांजा लेने की बात

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  22 Nov 2020 9:44 AM GMT

भारती सिंह ड्रग्स केस: एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) के बाद उनके पति हर्ष लिम्बचिया (Haarsh Limbachiyaa) को भी ड्रग्स केस में गिरफ्तार कर लिया है। एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने हर्ष लिम्बचिया की गिरफ्तारी की बात बताई। शनिवार को एनसीबी की टीम ने भारती सिंह और हर्ष के घर पर रेड मारी गयी थी, जिसमें उनके घर से गांजा बरामद हुआ था। इतना ही नहीं मिल रही जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि एनसीबी अधिकारियों संग पूछताछ में भारती और हर्ष ने गांजा लेने की बात कबूल भी की है।

एनसीबी की टीम को भारती के घर में गांजा मिला तो टीम ने भारती और हर्ष को समन भेज दोनों को एनसीबी के दफ्तर में पूछताछ के लिए बुलाया। शनिवार शाम को पूछताछ के बाद भारती सिंह को गिरफ्तार किया गया था। भारती और हर्ष के नौकर से भी पूछताछ की गई। दोनों ने जहां से ड्रग्स मंगवाया उस सोर्स का पता भी एनसीबी ने लगा लिया है।

गिरफ़्तारी के बाद भारती सिंह को रात भर एनसीबी ऑफिस में ही रखा गया। वहां कॉमेडियन से पूछताछ चली। भारती की मां उनसे मिलने के लिए रात को एनसीबी ऑफिस पहुंची थीं, लेकिन उन्हें मिलने की अनुमति नहीं दी गई। आज भारती सिंह को कोर्ट में पेश किया जायेगा। अब कोर्ट उनपर क्या फैसला सुनाता है यह देखने वाली बात होगी।

Next Story