Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

Aditi Rao Hydari Hot Photo Videos: अदिति राव हैदरी की सेक्सी फोटो देख फैंस बोले Woow

Aditi Rao Hydari Hot Photo Videos: अदिति राव हैदरी एक्ट्रेस हैं जो बॉलीवुड,तमिल, मलयालम, तेलुगु फिल्मों में एक्टिंग से सबका दिल जीत चुकि हैं. अदिति फैशन सेंस कमाल का है. कई सारे फैशन डिजाइनर की पसंद अदिति एथिनिक और इंडियन वियर में बेहद खूबसूरत दिखती हैं.

Aditi Rao Hydari Hot Photo Videos: अदिति राव हैदरी की सेक्सी फोटो देख फैंस बोले Woow

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  28 Sep 2020 4:44 PM GMT

Aditi Rao Hydari Hot Photo Videos: अदिति राव हैदरी एक्ट्रेस हैं जो बॉलीवुड,तमिल, मलयालम, तेलुगु फिल्मों में एक्टिंग से सबका दिल जीत चुकि हैं. अदिति फैशन सेंस कमाल का है. कई सारे फैशन डिजाइनर की पसंद अदिति एथिनिक और इंडियन वियर में बेहद खूबसूरत दिखती हैं. इसके साथ ही उनका बोल्ड लुक भी काफी आकर्षक होता है. ज्यादातर इंडियन वियर में फोटोशूट कराने वाली अदिति ने एक बार बोल्ड फोटोशूट को देख फैंस हैरान हो गए थे और उन्होंने काफी पसंद किया था. वैसे तो एथिनिक वियर के मामले में अदिति का कोई मुकाबला नहीं है.

कई सारे डिजाइनर के लिए फोटोशूट करा चुकिं अदिति ने फैशन मैगजीन के कवर फोटोशूट में अपना बोल्ड अंदाज दिखाया तो फैंस दीवाने हो गए. अदिति फिटनेस और लुक को लेकर भी काफी सीरियस रहती हैं. वह वर्कआउट करते हुए वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं. उन्होंने अपने डांस से भी बहुत लोकप्रियता हासिल की है और साथ ही उन्हें उनकी गायकी की वजह से भी जाना जाता है.

आदिति एक्टिंग के साथ- साथ एक बेहतरीन डांसर और सिंगर भी हैं. अदिति राव हैदरी ने 'ये साली जिंदगी' फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म के लिए इन्हें बेस्ट स्पोर्टिंग एक्ट्रेस स्टार स्क्रीन आवार्ड भी मिला है.उन्होंने अपने अभिनय की वजह से कुछ अवार्ड्स को भी अपने नाम किया है. फिल्म पद्मावत में उनके द्वारा दर्शाए गए किरदार की सबसे ज़्यादा सराहना की गई थी.

अदिति ने भरतनाट्यम डांसर के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी. महज 11 साल की उम्र से अदिति ने 'लीला सैमसन' के साथ उनके सहयोग के रूप में काम करना शुरू किया था. अदिति ने लीला सैमसन के डांस समूह, स्पांडा के छात्रों के रूप में काम किया था जहां छात्रों को पढ़ाने और प्रदर्शन करने के लिए भारत और विदेश की यात्रा पर लेके जाया जाता था.

Next Story