Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

गोवा में अभिनेत्री Poonam Pandey ने किया अश्लील वीडियो शूट, FIR दर्ज

एक्ट्रेस पूनम पांडे हमेशा अपने बोल्ड अवतार को लेकर चर्चाओं में रहती हैं. हाल ही में अब एक्ट्रेस पूनम पांडे के खिलाफ गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला विंग ने एफआईआर दर्ज कराई है.

गोवा में अभिनेत्री Poonam Pandey ने किया अश्लील वीडियो शूट, FIR दर्ज

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  2020-11-08T14:51:39+05:30

नई दिल्ली: एक्ट्रेस पूनम पांडे हमेशा अपने बोल्ड अवतार को लेकर चर्चाओं में रहती हैं. हाल ही में अब एक्ट्रेस पूनम पांडे के खिलाफ गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला विंग ने एफआईआर दर्ज कराई है. पूनम पर गोवा के चापोली डैम पर अश्लील वीडियो शूट करने का आरोप लगाया गया है. इसके साथ ही कैनाकोना पुलिस स्टेशन में एक अज्ञात के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज कराई गई है, जिसने पूनम पांडे का वीडियो शूट किया था. औऱ अब यह मामला तूल पकड़ता जा रहा हैं.



आपको बता दें कि गोवा फारवर्ड पार्टी ने मॉडल पूनम पांडे के अश्‍लील वीडियो को लेकर गोवा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत में कहा गया है, 'हम आपका ध्‍यान एक्‍ट्रेस पूनम पांडे वाले कथित पोर्न वीडियो की ओर दिलाना चाहते हैं जो राज्‍य में सोशल मीडिया में चल रहा है.


यह वीडियो एक तरह से गोवा की महिलाओं पर 'हमला' है और इससे राज्‍य की छवि धूमिल हुई है. इस पोर्न वीडियो की शूटिंग कानाकोना में चापोली डैम में की गई है, यह अपनी संस्‍कृति के लिए मशहूर कानाकोना के लोगों के लिए बड़े झटके की तरह है. औऱ इस मामले पर एफआईआर दर्ज की गई हैं.

इससे पहले पूनम पांडे सितंबर में अपनी शादी को लेकर चर्चा में आई थी. उन्होंने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी की. शादी के कुछ दिनों बाद ही पूनम पांडे ने पति पर मारपीट का आरोप लगाया था. FIR तक दर्ज कराई थी. इसके कुछ समय बाद ही पूनम ने पति के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर कर बताया कि अब सब ठीक है.

Next Story