Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

COVID-19 Vaccine लगवाने के बावजूद कोरोना की चपेट में आई एक्ट्रेस Nagma, ट्वीट कर कही ये अहम बात

Actress Nagma Tests Positive for COVID-19: बॉलीवुड एक्ट्रेस नगमा कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में कोविड-19 का टीका लगवाया था जिसके बावजूद वो इसकी चपेट में आ गईं.

COVID-19 Vaccine लगवाने के बावजूद कोरोना की चपेट में आई एक्ट्रेस Nagma, ट्वीट कर कही ये अहम बात

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  8 April 2021 7:17 AM GMT

Actress Nagma Tests Positive for COVID-19: बॉलीवुड एक्ट्रेस नगमा कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में कोविड-19 का टीका लगवाया था जिसके बावजूद वो इसकी चपेट में आ गईं. नगमा ने अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने सभी शुभचिंतकों को इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि वो होम क्वारंटाइन (Home Quarantine) में हैं.

नगमा ने ट्विटर पर लिखा, "मैंने कुछ ही दिनों पहले कोविड-19 वैक्सीन का पहला डोज लिया था और मेरी टेस्ट पॉजिटिव आई है इसलिए मैंने खुद को घर पर क्वारंटाइन कर लिया है. सभी लोग अपना ख्याल रखें औअर सुरक्षा का ध्यान रखें. पहला टीका लगवाने के बाद भी लापरवाही न बरतें."

बता दें कि नगमा ने 2 अप्रैल को कोरोना की वैक्सीन लगवाई थी. इसके बाद उन्होंने बताया था कि इउन्हें बुखार और सर्दी हो गई है. एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लिखा था, "मैंने कल मुंबई में अपनी कोविद वैक्सीन का पहला डोज लिया. मुझे बुखार, सिर दर्द और सर्दी है. मेरी आंखें भी जल रही है. उम्मीद करती हूं सबा ठीक होगा. डॉक्टरों ने दो दिनों तक घर पर क्वारंटाइन में रहने को कहा है."

ज्ञात हो कि इससे पहले बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल भी कोविड-19 वैक्सीन लगवाने के बावजूद पॉजिटिव पाए गए थे जिसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

Next Story