Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

अब इस अभिनेत्री की हो गई मौत, बॉलीवुड में शोक की लहर, जानिए क्या है मौत का कारण

अभिनेत्री ने शुक्रवार को बेंगलुरु के एक नर्सिंग होम में आखरी सांस ली। ख़बरों की माने तो मिष्ठी की किडनी फेल हो गई थी जिसके बाद उन्हें बेंगलुरू के एक अस्पताल में एडमिट करवाया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। वही यह भी खबर सामने आई है कि अभिनेत्री कीटो डाइट लेती थीं।

अब इस अभिनेत्री की हो गई मौत, बॉलीवुड में शोक की लहर, जानिए क्या है मौत का कारण

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  5 Oct 2020 4:36 AM GMT

मुंबई: फिल्म जगत से एक के बाद एक निधन की ख़बरों ने सभी को निराशा कर दिया है। इस साल कई स्टार्स ने दुनिया से अलविदा कहा। टीवी स्टार्स से लेकर बॉलीवुड, हॉलीवुड के तमाम जाने माने सितारें यू अचानक की दुनिया से चले गए। एक बार फिर मनोरंजन की दुनिया से एक बुरी खबर सामने आई है। 27 साल की अभिनेत्री मिस्टी मुखर्जी का अचानक निधन हो गया है।


कीटो डाइट लेती थी अभिनेत्री

अभिनेत्री ने शुक्रवार को बेंगलुरु के एक नर्सिंग होम में आखरी सांस ली। ख़बरों की माने तो मिष्ठी की किडनी फेल हो गई थी जिसके बाद उन्हें बेंगलुरू के एक अस्पताल में एडमिट करवाया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। वही यह भी खबर सामने आई है कि अभिनेत्री कीटो डाइट लेती थीं। इससे लीवर और किडनी पर असर पड़ता है। बताया जा रहा है कि उनकी पहले से ही तबीयत खराब रहती थी। जबसे उन्होंने कीटो डायट लेना शुरू किया था उनकी हालत और ज्यादा खराब होने लगी थी।


बॉलीवुड में किया आइटम नंबर्स

उन्हें बंगाली फिल्मों के साथ-साथ अन्य भाषा की फिल्मों में भी देखा गया था। मिष्ठी बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत जाना-माना नाम तो नहीं थीं, लेकिन उन्होंने कुछ आइटम नंबर्स किए थे। साल 2012 में फिल्म 'लाइफ की तो लग गई' नाम की फिल्म से मिष्ठी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

Next Story