Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

अपारशक्ति खुराना ने 'बदतमीज गिल' की शूटिंग से पहले लंदन में अपने लेटेस्ट सॉन्ग 'ज़रूर' पर साझा किया मज़ेदार वीडियो!

अपारशक्ति खुराना ने बदतमीज गिल की शूटिंग से पहले लंदन में अपने लेटेस्ट सॉन्ग ज़रूर पर साझा किया मज़ेदार वीडियो!

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  6 July 2024 12:24 PM GMT

बहुमुखी प्रतिभा के धनी अपारशक्ति खुराना की सोशल मीडिया प्रोफ़ाइल उनके ऑफ-स्क्रीन पर्सनालिटी की झलक दिखाती है और उनके पोस्ट इसका प्रमाण हैं। हाल ही में, एक्टर-सिंगर ने एक वीडियो जारी किया था, जिसमें वह लंदन में अपने लेटेस्ट ट्रैक 'ज़रूर' पर गुनगुनाते हुए नजर आ रहे थे। अपने आगामी प्रोजेक्ट 'बदतमीज गिल' की शूटिंग के लिए लंदन में मौजूद अपारशक्ति को लंदन ब्रिज पर टहलते देखा गया। जैसे ही उन्होंने वीडियो शेयर किया, उन्हें दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला.


अभिनेता-गायक, जिनका गाना 'कुड़िये नी' वायरल हो गया था, उन्होंने 'ज़रूर' के साथ एक परफेक्ट रोमांटिक गाने दिये, जिसने अपनी मेलोडियस ट्यून्स और सोलफुल लिरिक्स से दर्शकों का ध्यान खींचा। 'ज़रूर' अपारशक्ति का 'आपा फेर मेलांगे' फेम कम्पोजर सैवी काहलों के साथ पहला सहयोग था। अब, उनके दर्शक यह देखने का इंतजार कर रहे हैं कि म्यूजिक के वर्कफ्रंट पर अपारशक्ति के लिए आगे क्या है।


अपारशक्ति फिलहाल आने वाली कॉमेडी-ड्रामा 'बदतमीज गिल' की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ वाणी कपूर, परेश रावल और शीबा चड्ढा हैं। 'बदतमीज गिल' के अलावा अपारशक्ति 'बर्लिन' में नजर आने वाले हैं, जिसने कई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल्स में सराहना हासिल की है। वह 'स्त्री 2' में बिट्टू के रूप में अपनी भूमिका को दोहराने के लिए भी तैयार हैं, जो 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है। अभिनेता के पास 'फाइंडिंग राम' नामक एक डॉक्यूमेंट्री भी है।


Next Story