Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

राशि खन्ना भामला फाउंडेशन द्वारा आयोजित भूमि नमस्कार एंथम के पोस्टर लॉन्च में शामिल हुईं!

राशि खन्ना भामला फाउंडेशन द्वारा आयोजित भूमि नमस्कार एंथम के पोस्टर लॉन्च में शामिल हुईं!

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  11 Jun 2024 11:05 AM GMT

वर्सेटाइल पावर हाउस एक्ट्रेस राशि खन्ना ने अक्सर हमारे पर्यावरण को स्वस्थ रखने के लिए सस्टेनेबल लाइफस्टाइल को अपनाने की आवश्यकता पर जोर दिया है। अब, बेहतर भविष्य की दिशा में अपने प्रयास को प्रदर्शित करने के लिए, राशि प्रतिष्ठित सोशल एक्टिविस्ट आसिफ भामला और सहर भामला के भामला फाउंडेशन द्वारा आयोजित एक इवेंट में शरीक हुईं। एक्ट्रेस को एक इंटरैक्टिव वीडियो कैंपेन के अनावरण के साथ-साथ भूमि नमस्कार एंथम के पोस्टर लॉन्च पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए देखा गया था।


कार्टर रोड एम्फीथिएटर में आयोजित इस इवेंट में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री श्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री श्री देवेंद्र फड़नवीस और विभिन्न केंद्रीय मंत्री, ब्यूरोक्रेट्स, बिज़नेसमेन और फिल्मी हस्तियां जैसे कई हाई-प्रोफ़ाइल पर्सनालिटीज शरीक हुए। राशी के पार्टिसिपेशन ने एनवायर्नमेंटल कॉज के प्रति उनके कमिटमेंट और एक पब्लिक फिगर के रूप में उनके प्रभाव को उजागर किया। वर्ल्ड एनवायरनमेंट डे मनाने के लिए आयोजित इवेंट्स में भाग लेकर एक्ट्रेस ने अपने फॉलोवर्स और कम्युनिटी के लिए एक पॉजिटिव उदहारण स्थापित किया है।


काम के मोर्चे पर, राशि की तमिल फिल्म 'अरनमनई 4' ने दुनिया भर में 100 करोड़ रुपये से ज़्यादा की कमाई के साथ 2024 में तमिल इंडस्ट्री की पहली हिट के रूप में खुद को दर्ज कराया। इस फिल्म ने उन्हें लगातार तीन तमिल हिट के साथ गोल्डन गर्ल के रूप में स्थापित किया। राशि अब अपनी हिंदी फिल्मों 'द साबरमती रिपोर्ट' और 'तलाखों में एक' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, उनके पास पाइपलाइन में तेलुगु फिल्म 'तेलुसु कड़ा' भी है।


Next Story