Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

कार्तिक आर्यन का धांसू लुक वाला दूसरा पोस्टर रिलीज, 'चंदू चैंपियन' में बॉक्सिंग रिंग में मचाएंगे धमाल

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  16 May 2024 12:12 PM GMT

कार्तिक आर्यन की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'चंदू चैंपियन' इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है। बीते दिन फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसमें कार्तिक का दमदार लुक देखकर फैंस दीवाने हो गए थे। वहीं, अब फिल्म का दूसरा पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है, जिसमें कार्तिक आर्यन रिंग में धमाकेदार एंट्री देते हुए नजर आ रहे हैं।


पहले पोस्टर में लंगोट पहने कार्तिक दौड़ते हुए दिखाई दिए थे, जिससे उनकी धांसू बॉडी का शानदार प्रदर्शन हुआ था। वहीं, अब सामने आए दूसरे पोस्टर में कार्तिक आर्यन बॉक्सिंग ग्लव्स पहने रिंग में खड़े हैं। उनका चेहरा आत्मविश्वास और जोश से भरा हुआ है, और वो पूरी तरह से एक कुशल बॉक्सर लग रहे हैं।


यह पोस्टर फिल्म के एक्शन और ड्रामा से भरपूर होने का संकेत देता है। फैंस कार्तिक के इस नए लुक को खूब पसंद कर रहे हैं और फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


पोस्टर में कार्तिक आर्यन बॉक्सिंग ग्लव्स पहने रिंग में खड़े हैं। उनका चेहरा आत्मविश्वास और जोश से भरा हुआ है। पोस्टर फिल्म के एक्शन और ड्रामा से भरपूर होने का संकेत देता है। फैंस कार्तिक के इस नए लुक को खूब पसंद कर रहे हैं।


'चंदू चैंपियन' एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जिसे विशाल देवराय ने निर्देशित किया है। फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ मल्टीस्टारर भूमिका में भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी। फिल्म 14 जून, 2024 को रिलीज होने वाली है।


कार्तिक आर्यन भारतीय फिल्म उद्योग के एक उभरते हुए सुपरस्टार हैं। उन्होंने 2011 में फिल्म "प्यार का पंचनामा" से अपनी शुरुआत की थी और तब से उन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं, जिनमें "प्यार का पंचनामा 2", "सोनू की बिट्टू सीधी", "आखिरी लड़की", "लुका छुपी", "पति पत्नी और वो", "भूलभुलैया 2" और "ध्रुव" शामिल हैं।

Next Story