Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म "आडुजीवितम" ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  14 May 2024 2:15 AM GMT

प्रसिद्ध अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन की बहुप्रतीक्षित फिल्म "आडुजीवितम", जिसे "द गोट लाइफ" के नाम से भी जाना जाता है, अब ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है। यह फिल्म, जो अपनी रिलीज से पहले ही सुर्खियों में थी, और दर्शकों द्वारा सिनेमाघरों में खूब पसंद की गई थी, अब उन लोगों के लिए भी उपलब्ध होगी जो इसे बड़े पर्दे पर देखने से चूक गए थे।



"आडुजीवितम" एक मलयालम भाषा की सर्वाइवल ड्रामा फिल्म है, जो बेनियामिन द्वारा लिखित इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है। यह फिल्म एक ऐसे व्यक्ति की कहानी बताती है जो जेल में रहते हुए अपनी जान बचाने के लिए जुझता है। फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन के अलावा, अमला पॉल, जिमी जीन-लुई, तालिब अल बलूशी और रिकाबी जैसे कलाकार भी हैं।



हालांकि, फिल्म की ओटीटी रिलीज की तारीख और प्लेटफॉर्म को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। सूत्रों के अनुसार, यह फिल्म मई 2024 में किसी एक लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने की संभावना है।



"आडुजीवितम" के ओटीटी रिलीज की खबर से पृथ्वीराज सुकुमारन के फैंस में काफी उत्साह है। कई लोग सोशल मीडिया पर अपनी खुशी व्यक्त कर रहे हैं और फिल्म को जल्द से जल्द देखने का इंतजार कर रहे हैं।



यह निश्चित रूप से कहा जा सकता है कि "आडुजीवितम" ओटीटी पर भी धूम मचाने के लिए तैयार है।



फिल्म 28 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

यह मलयालम, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और हिंदी भाषाओं में उपलब्ध है। फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों दोनों ने खूब सराहा था। यह फिल्म उन लोगों के लिए एकदम सही है जो एक रोमांचक और प्रेरक कहानी देखना चाहते हैं।

Next Story