Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

सलमान खान को माफ करने के लिए बिश्नोई समाज ने रखी शर्त, खुद आकर माफी मांगनी होगी

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  14 May 2024 2:13 AM GMT

सलमान खान इन दिनों अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग मामले को लेकर सुर्खियों में हैं। इस मामले में जहां पुलिस जांच कर रही है, वहीं अब एक्टर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।



खबरों के अनुसार, बिश्नोई समाज सलमान खान को माफ करने के लिए तैयार हो गया है। लेकिन इसके लिए सलमान खान को एक शर्त पूरी करनी होगी।



बिश्नोई समाज के अध्यक्ष देवेंद्र बूड़िया का कहना है कि "सोमी अली द्वारा माफी मांगने का कोई मतलब नहीं है। पहले भी राखी सावंत जैसी हस्तियों ने माफी मांगी थी। माफी मांगने वाला खुद सलमान खान ही होना चाहिए। उन्हें खुद आगे आकर समाज से माफी मांगनी होगी। इसके बाद वे मंदिर के सामने आकर माफी मांगें और समाज उनका स्वागत करेगा।"



गौरतलब है कि सलमान खान पर 1998 में काले हिरण के शिकार का आरोप लगा था। इस मामले में उन्हें 5 साल की जेल की सजा भी सुनाई गई थी। हालांकि, बाद में उन्हें हाईकोर्ट ने बरी कर दिया था।



बिश्नोई समाज राजस्थान का एक प्रमुख समुदाय है। यह समाज प्रकृति और वन्यजीवों की रक्षा के लिए जाना जाता है। समाज के लोग काले हिरण को पवित्र मानते हैं।



यह देखना बाकी है कि सलमान खान बिश्नोई समाज की शर्तों को मानते हैं या नहीं। अगर वे शर्तों को मानते हैं तो उन्हें समाज का समर्थन मिल सकता है।

Next Story