Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

कन्नड़ अभिनेता चेतन चंद्रा पर, बेरहमी से हमला, चेहरे पर गंभीर चोटें

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  13 May 2024 8:33 AM GMT

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता चेतन चंद्रा (Chetan Chanddrra) पर 12 मई, 2024 की रात को बेंगलुरु में बेहद खतरनाक हमला हुआ।


सूत्रों के अनुसार, चंद्रा अपनी मां के साथ घर लौट रहे थे, जब एक गाड़ी ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया। गाड़ी के रुकने पर, उसमें से कुछ अज्ञात लोग बाहर निकले और बेसबॉल बैट से चंद्रा पर बेरहमी से हमला कर दिया।


इस हमले में चंद्रा के चेहरे पर गंभीर चोटें आई हैं। उन्हें तुरंत एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहाँ उनका इलाज चल रहा है। अभी तक हमले के पीछे की वजह का पता नहीं चल पाया है।


चेतन चंद्रा के कई फैंस और फिल्म इंडस्ट्री के लोग इस घटना से स्तब्ध और दुखी हैं। सोशल मीडिया पर उनके जल्द स्वस्थ होने की कामनाएं की जा रही हैं।


यह घटना कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक बड़ा झटका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


चेतन चंद्रा कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के एक प्रसिद्ध और प्रतिभाशाली अभिनेता हैं। उन्होंने कई लोकप्रिय फिल्मों में काम किया है, जिनमें "पीयूसी", "प्रेमिज्म", "राजधानी" और "जरासंध" शामिल हैं।


चेतन चंद्रा न केवल अपनी अभिनय प्रतिभा के लिए जाने जाते हैं, बल्कि अपनी सामाजिक सक्रियता के लिए भी जाने जाते हैं। वे अक्सर सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं और जरूरतमंद लोगों की मदद करते हैं।


चेतन चंद्रा का जन्म 10 सितंबर 1984 को कर्नाटक के बेंगलुरु शहर में हुआ था। उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा बेंगलुरु के ही एक स्कूल से प्राप्त की। उन्होंने इंजीनियरिंग की डिग्री प्राप्त करने के लिए एमआईटी मैनिपाल में अध्ययन किया।


चेतन चंद्रा ने 2010 में फिल्म "पीयूसी" से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनकी अभिनय की सराहना की गई और उन्हें कई पुरस्कार भी मिले। इसके बाद उन्होंने "प्रेमिज्म", "राजधानी", "जरासंध", "अंबर", "बजरंगी" और "सत्यम शिवम सुंदरम" जैसी कई सफल फिल्मों में काम किया। वह अपनी आने वाली फिल्म "विक्रांत रोणा" में भी नजर आने वाले हैं।


चेतन चंद्रा को अपनी फिल्मों के लिए कई पुरस्कार मिल चुके हैं। उन्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स साउथ, कन्नड़ फिल्म अवॉर्ड्स और SIIMA अवॉर्ड्स सहित कई प्रतिष्ठित पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है।

Next Story