Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

संजय दत्त और मान्यता दत्त का रोमांटिक डिनर डेट

संजय दत्त और मान्यता दत्त का रोमांटिक डिनर डेट

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  26 April 2024 12:43 PM GMT

संजय दत्त और उनकी पत्नी मान्यता दत्त सोशल मीडिया पर सबसे लोकप्रिय जोड़ों में से एक हैं। दोनों अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं, जिनसे उनके फैंस को खूब खुशी मिलती है। हाल ही में, मान्यता दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ रोमांटिक डिनर डेट की तस्वीरें शेयर की हैं।


इन तस्वीरों में संजय दत्त और मान्यता दत्त को एक दूसरे के साथ रोमांटिक अंदाज में देखा जा सकता है। एक तस्वीर में दोनों एक-दूसरे के साथ बैठकर हंसते हुए नजर आ रहे हैं, तो दूसरी तस्वीर में मान्यता संजय को गले लगा रही हैं। तस्वीरों के साथ मान्यता ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है, जिसमें उन्होंने लिखा है, "हमेशा तुम्हारे साथ... "


संजय दत्त और मान्यता दत्त की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। इन तस्वीरों पर कई लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं। फैंस दोनों की जोड़ी की तारीफ करते हुए प्यारे-प्यारे कमेंट्स कर रहे हैं।


संजय दत्त और मान्यता दत्त ने साल 2008 में शादी की थी। शादी के बाद से दोनों एक दूसरे के साथ बहुत खुश हैं। इनके दो बच्चे भी हैं, एक बेटा और एक बेटी।


संजय दत्त एक भारतीय अभिनेता हैं। उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है, जिनमें "मुन्नाभाई एम.बी.बी.एस.", "लगे रहो मुन्नाभाई", और "भूमि" शामिल हैं।


मान्यता दत्त एक पूर्व मॉडल और अभिनेत्री हैं। उन्होंने कुछ हिंदी फिल्मों में भी काम किया है।

Next Story