Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

अजय-काजोल की बेटी नीसा देवगन, ओरी और अक्षय के बेटे के साथ पार्टी में

अजय-काजोल की बेटी नीसा देवगन, ओरी और अक्षय के बेटे के साथ पार्टी में

Benita ChackoBy : Benita Chacko

  |  26 April 2024 12:40 PM GMT

अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा देवगन इन दिनों सोशल मीडिया पर सबसे चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं। अपनी पार्टियों और स्टाइलिश लुक के लिए वह अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। नीसा की एक खास दोस्ती सोशल मीडिया स्टार ओरहान अवत्रामणि उर्फ ओरी (Orry) के साथ है। दोनों को अक्सर साथ में पार्टी करते हुए देखा जाता है।


हाल ही में, नीसा और ओरहान एक पार्टी में शामिल हुए थे, जहाँ उनके साथ अक्षय कुमार के बेटे आरव भी मौजूद थे। तीनों की एक साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं और लोग इस अनोखी तिकड़ी को देखकर हैरान रह गए हैं।


तस्वीरों में नीसा, ओरहान और आरव एक साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। तीनों ही बहुत खुश और उत्साहित दिख रहे हैं। तस्वीरों के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। कुछ लोग इस तिकड़ी को "नई दोस्ती" बता रहे हैं, तो कुछ लोग यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि तीनों एक साथ क्या कर रहे थे।


यह पहली बार नहीं है जब नीसा और ओरहान को किसी पार्टी में साथ देखा गया है। पिछले साल भी दोनों को लंदन में एक क्लब में पार्टी करते हुए देखा गया था। वहीं, आरव भी अक्सर स्टार किड्स की पार्टियों में नजर आते रहते हैं।


नीसा देवगन अजय देवगन और काजोल की बेटी हैं। वह अभी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू नहीं कर पाई हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है।


ओरहान अवत्रामणि उर्फ ओरी एक सोशल मीडिया स्टार हैं। वह अक्सर स्टार किड्स के साथ पार्टी करते हुए नजर आते हैं।


आरव कुमार अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बेटे हैं। वह अभी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू नहीं किया हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी भी अच्छी फैन फॉलोइंग है।

Next Story