Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

बोल्ड और खूबसूरत उर्फी जावेद का रेड हॉट लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है

बोल्ड और खूबसूरत उर्फी जावेद का रेड हॉट लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है

Benita ChackoBy : Benita Chacko

  |  21 April 2024 11:14 AM GMT

अपनी बोल्ड अदाओं और अनोखे फैशन सेंस के लिए मशहूर उर्फी जावेद इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह रेड हॉट लुक में नजर आ रही हैं। इनमें से कुछ को देखने वाले फैन दीवाने हो गए हैं और नीकी की धुनें बजा रहे हैं।




वायरल हो रहे इन वायरल वीडियो में उर्फी जावेद को एक लाल रंग की ड्रेस पहने देखा जा सकता है। यह ड्रेस काफी रिविलिंग है और उर्फी का बोल्ड लुक सामने आ रहा है। ड्रेस के साथ उन्होंने लाल रंग के हील्स पहने हुए हैं और बालों को स्टाइल में बाँध कर रखा हुआ है। उर्फी ने न्यूड मेकअप किया है और अपने लुक में स्टाइलिश नजर आ रही हैं।




उर्फी जावेद की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। फैन्स उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं। एक फैन ने लिखा, "उर्फी तुम हमेशा की तरह ही स्टाइलिश और खूबसूरत हो।" वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, "तुम्हारा फैशन सेंस हमेशा सबसे अच्छा रहता है।"




साइंटिस्ट है कि उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस के लिए हमेशा से ही रिपब्लिक में रहते हैं। वह अक्सर ऐसे कपड़े पहनती हैं जो काफी रिवलिंग होते हैं और इसी वजह से उन्हें ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ता है। लेकिन उर्फी इन बातों पर ध्यान नहीं देती हैं और अपने मोनिका का फैशन फ्लॉन्ट रखती हैं।




उर्फी जावेद सिर्फ सोशल मीडिया पर ही नहीं बल्कि बड़े स्टार्स पर भी जलवा बना रही हैं। वह हाल ही में वेब सीरीज 'पंच बीट सीजन 2' में नजर आई थीं। इस सीरीज में उनके अभिनय को भी काफी पसंद किया गया था।




ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं उर्फी जावेद जो अपनी मोनिका को जीना पसंद करती हैं। वह किसी की परवाह किए बगैर अपनी पसंद के कपड़े और कपड़े पहनती हैं और अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों को अपना ठिकाना रखती हैं।

Next Story