Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

प्रेम और आशीर्वाद से भरा काजोल का नोट, बेटी न्यासा के जन्मदिन से पहले

प्रेम और आशीर्वाद से भरा काजोल का नोट, बेटी न्यासा के जन्मदिन से पहले

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  19 April 2024 1:02 PM GMT

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने अपनी बेटी न्यासा देवगन के 21वें जन्मदिन (20 अप्रैल) से एक दिन पहले सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने बेटी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए एक लंबा और प्यारा सा नोट भी लिखा है।


तस्वीर में काजोल और न्यासा को एक दूसरे को गले लगाते हुए देखा जा सकता है। दोनों ही मुस्कुरा रहे हैं और बेहद खुश नजर आ रहे हैं।


काजोल ने कैप्शन में लिखा, "मेरी प्यारी बेटी, तू मेरे जीवन में आई और मेरे जीवन को खुशियों से भर दिया। तू मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरी राज़दार, मेरी ताकत और मेरी प्रेरणा है। तू हर दिन मुझे कुछ नया सिखाती है। मैं तुझ पर बहुत गर्व करती हूं और तुझे दुनिया में आगे बढ़ते हुए देखना चाहती हूं।"


काजोल ने आगे लिखा, "तू एक खूबसूरत, दयालु और बुद्धिमान लड़की है। तू हमेशा दूसरों की मदद करने के लिए तैयार रहती है। तू मेरी जिंदगी का सबसे अनमोल तोहफा है।"


अंत में काजोल ने लिखा, "जन्मदिन की शुभकामनाएं मेरी प्यारी न्यासा! मैं तुम्हें हमेशा प्यार करूंगी और तुम्हारे साथ रहूंगी।"


काजोल के इस पोस्ट पर कई बॉलीवुड सितारों और न्यासा के फैंस ने बधाई और शुभकामनाएं दी हैं।


गौरतलब है कि न्यासा देवगन इन दिनों लंदन में पढ़ाई कर रही हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

Next Story