Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

मशहूर फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता प्रेग्नेंट, जल्द ही नीना गुप्ता बनेंगी नानी

मशहूर फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता प्रेग्नेंट, जल्द ही नीना गुप्ता बनेंगी नानी

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  19 April 2024 1:01 PM GMT

मशहूर फैशन डिजाइनर और अभिनेत्री मसाबा गुप्ता जल्द ही मां बनने वाली हैं। उन्होंने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया। इस खुशखबरी के बाद से मसाबा को उनके परिवार, दोस्तों और फैंस से बधाइयों का तांता लग गया है।


मसाबा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में एक प्रेग्नेंट कार्टून दिख रहा है जो अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रहा है। दूसरी तस्वीर में दो कार्टून दिख रहे हैं जो बहुत खुश नजर आ रहे हैं। और तीसरी तस्वीर में मसाबा अपने पति सत्यदीप मिश्रा के साथ नजर आ रही हैं। वे पति के कंधे पर सिर टिकाकर बैठी हुई हैं और कैप्शन में लिखा है, "अन्य समाचारों में - दो छोटे पैर हमारे रास्ते में आ रहे हैं! कृपया प्यार, आशीर्वाद और केले के चिप्स (केवल सादे नमकीन) भेजें।" उन्होंने हैशटैग में #babyonboard #mom&dad लिखा है।


मसाबा की मां और मशहूर अभिनेत्री नीना गुप्ता ने भी अपनी बेटी की प्रेग्नेंसी की खुशी इंस्टाग्राम पर जाहिर की है। उन्होंने मसाबा और सत्यदीप की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "हमारे बच्चों का बच्चा आने वाला है। इससे ज्यादा खुशी की बात क्या हो सकती है?"


मसाबा ने पिछले साल जनवरी में सत्यदीप मिश्रा से शादी की थी। वे दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं।


मसाबा के प्रेग्नेंट होने की खबर सुनकर उनके फैंस भी बहुत खुश हैं। वे उन्हें बधाई दे रहे हैं और उनके होने वाले बच्चे के लिए शुभकामनाएं व्यक्त कर रहे हैं।

Next Story