Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

सुनील शेट्टी ने दामाद केएल राहुल को जन्मदिन की बधाई दी, शेयर की खास तस्वीर

सुनील शेट्टी ने दामाद केएल राहुल को जन्मदिन की बधाई दी, शेयर की खास तस्वीर

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  18 April 2024 1:00 PM GMT

भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल ने 18 अप्रैल को अपना 32वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर उनके ससुर और बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने उन्हें सोशल मीडिया पर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।



सुनील शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर केएल राहुल और अपने बेटे अहान शेट्टी के साथ एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में तीनों ही काफी खुश नजर आ रहे हैं। सुनील शेट्टी सोफे पर बैठे हुए हैं, जबकि केएल राहुल और अहान उनके बगल में खड़े हैं।



तस्वीर के साथ सुनील शेट्टी ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, "यह मायने नहीं रखता कि हमारे जीवन में क्या है, बल्कि यह मायने रखता है कि हमारे जीवन में कौन है... तुम्हें अपने साथ पाकर मैं धन्य महसूस कर रहा हूं क्योंकि यह एक ऐसा संबंध है जिसे मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता। जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यारे दामाद केएल राहुल।"



सुनील शेट्टी और केएल राहुल के बीच की बॉन्डिंग अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती है। दोनों एक दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं और अक्सर एक दूसरे की तारीफ करते रहते हैं।



केएल राहुल को उनके जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर कई शुभकामनाएं मिल रही हैं। उनके फैंस और क्रिकेट जगत के कई दिग्गजों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

Next Story