Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

सलमान खान के घर के बाहर हुई फ़ायरिंग

सलमान खान के घर के बाहर हुई फ़ायरिंग

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  14 April 2024 12:35 PM GMT

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान एक बार फिर सुर्खियों में हैं। रविवार सुबह उनके मुंबई स्थित घर के बाहर गोलीबारी की घटना हुई। इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है, लेकिन सलमान खान के सुरक्षा को लेकर सवाल उठ रहे हैं।


पिछले कुछ महीनों से सलमान खान को लेकर कई बार जान से मारने की धमकियां मिल चुकी हैं। इन धमकियों के बाद उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। रविवार सुबह की घटना ने सलमान खान के सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ा दी है।



रविवार सुबह करीब 5 बजे सलमान खान के घर के बाहर दो बाइक सवारों ने हवाई फायरिंग की। गोलीबारी के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने घटनास्थल से गोलियों के खोल बरामद किए हैं और मामले की जांच शुरू कर दी है।



सलमान खान को पिछले कुछ महीनों में कई बार जानलेवा धमकियां मिल चुकी हैं। इन धमकियों के बाद उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई थी।



पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सलमान खान को मिल रही धमकियों को और भी गंभीरता से लिया जा रहा है। मूसेवाला को भी कई बार जानलेवा धमकियां मिल चुकी थीं।



रविवार सुबह की घटना ने सलमान खान के सुरक्षा को लेकर सवाल उठा दिए हैं। इतनी कड़ी सुरक्षा के बावजूद उनके घर के बाहर गोलीबारी कैसे हो गई, यह जांच का विषय है।



पुलिस ने घटनास्थल से सीसीटीवी फुटेज बरामद किए हैं और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मामले की गहन जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story