Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने मनाई दूसरी शादी की सालगिरह, नीतू कपूर ने दिया आशीर्वाद

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने मनाई दूसरी शादी की सालगिरह, नीतू कपूर ने दिया आशीर्वाद

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  14 April 2024 12:34 PM GMT

बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय जोड़ों में से एक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल को अपनी दूसरी शादी की सालगिरह मनाई। इस खास मौके पर दोनों ने परिवार के साथ जश्न मनाया।


हालांकि, देर रात तक इस कपल के सेलिब्रेशन की कोई तस्वीर सामने नहीं आई है। लेकिन अब रणबीर कपूर की मां और नीतू कपूर ने अपनी बहू आलिया भट्ट और बेटे रणबीर को शादी की सालगिरह पर शुभकामनाएं दी हैं।


नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर रणबीर और आलिया की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "हैप्पी एनिवर्सरी मेरे प्यारे बच्चों। आप दोनों को हमेशा खुश रहने की दुआ।" तस्वीर में रणबीर और आलिया एक दूसरे को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं।


इसके अलावा रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रणबीर और आलिया की एक तस्वीर शेयर कर उन्हें शादी की सालगिरह की बधाई दी है।


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल 2022 को अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी। दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे।


शादी के बाद से ही रणबीर और आलिया बॉलीवुड के सबसे चर्चित जोड़ों में से एक बन गए हैं। दोनों अक्सर एक साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

Next Story