Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

अरबाज खान और शूरा खान की शादी के बाद पहली ईद, तस्वीरों में दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री

अरबाज खान और शूरा खान की शादी के बाद पहली ईद, तस्वीरों में दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  13 April 2024 1:29 PM GMT

अभिनेता अरबाज खान और शूरा खान ने हाल ही में शादी करके एक नया जीवन शुरू किया है। दोनों अपनी शादी के बाद बेहद खुश हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में, दोनों ने सोशल मीडिया पर ईद की तस्वीरें शेयर की हैं, जो उनके प्रशंसकों को खूब पसंद आ रही हैं।


अरबाज और शूरा ने ईद के मौके पर पारंपरिक कपड़े पहने। अरबाज जहां सफेद कुर्ता-पायजामा में दिखाई दिए, वहीं शमिला ने खूबसूरत सूट पहना हुआ था। दोनों ने एक-दूसरे के साथ कई तस्वीरें क्लिक करवाईं और सोशल मीडिया पर शेयर कीं। इन तस्वीरों में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री साफ झलक रही है।


अरबाज और शूरा ने ईद की शुभकामनाएं भी दीं। अरबाज ने लिखा, "ईद मुबारक! आप सभी को प्यार और खुशियां।" शूरा ने भी लिखा, "ईद मुबारक! आशा है कि यह त्योहार आपके जीवन में खुशियां और समृद्धि लाए।"


अरबाज और शूरा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। उनके प्रशंसकों ने दोनों को ईद की शुभकामनाएं दी हैं और उनकी जोड़ी की तारीफ की है। कुछ लोगों ने यह भी लिखा है कि वे दोनों एक साथ बहुत अच्छे लगते हैं।


यह पहली बार है जब अरबाज खान और शूरा खान ने शादी के बाद ईद मनाई है। दोनों के लिए यह ईद निश्चित रूप से खास रही होगी। हम दोनों को उनकी खुशहाल जिंदगी के लिए शुभकामनाएं देते हैं।


गौरतलब है कि अरबाज खान ने पहले मलाइका अरोड़ा से शादी की थी। दोनों का 2017 में तलाक हो गया था। अरबाज और मलाइका का एक बेटा भी है, जिसका नाम अरहान खान है।शूरा खान से शादी करने से पहले अरबाज कुछ समय तक डेटिंग कर रहे थे।

Next Story