Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

'महादेव बेटिंग ऐप' मामले में साहिल खान ने दर्ज कराया बयान, पुलिस ने पूछे कई सवाल!

महादेव बेटिंग ऐप मामले में साहिल खान ने दर्ज कराया बयान, पुलिस ने पूछे कई सवाल!

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  13 April 2024 1:27 PM GMT

'महादेव बेटिंग ऐप' मामले में फंसे बॉलीवुड अभिनेता साहिल खान ने आज मुंबई पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज करा दिया है। बीते साल इस मामले में उनका नाम सामने आने के बाद पुलिस ने उन्हें समन भेजा था।


साहिल खान करीब तीन घंटे तक पुलिस की पूछताछ में शामिल रहे। सूत्रों के अनुसार, पुलिस ने उनसे ऐप के प्रचार और विज्ञापनों में उनकी कथित भागीदारी के बारे में सवाल पूछे। पुलिस ने उनसे यह भी पूछा कि क्या उन्हें पता था कि यह ऐप अवैध है।


साहिल खान ने पुलिस को बताया कि उन्होंने ऐप का प्रचार करने के लिए पैसे लिए थे, लेकिन उन्हें नहीं पता था कि यह अवैध है। उन्होंने यह भी दावा किया कि उन्होंने कभी भी ऐप का इस्तेमाल नहीं किया।


पुलिस ने साहिल खान का बयान दर्ज कर लिया है और अब उनकी जांच जारी रहेगी। यह देखना बाकी है कि पुलिस इस मामले में क्या कार्रवाई करती है।


'महादेव बेटिंग ऐप' एक ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप है। यह ऐप पिछले साल भारत में काफी चर्चा में रहा था। मुंबई पुलिस ने इस ऐप के खिलाफ मामला दर्ज किया था और कई लोगों को गिरफ्तार किया था। इस मामले में कई सितारों का नाम भी सामने आया था, जिनमें साहिल खान का भी नाम शामिल था।


साहिल खान 'स्टाइल' और 'फिरंगी' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। हालांकि, 'महादेव बेटिंग ऐप' मामले में उनके नाम आने के बाद उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।

Next Story