Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

सयाजी शिंदे की एंजियोप्लास्टी सफल, अस्पताल से वीडियो पोस्ट कर कहा- 'मैं ठीक हूं

सयाजी शिंदे की एंजियोप्लास्टी सफल, अस्पताल से वीडियो पोस्ट कर कहा- मैं ठीक हूं

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  13 April 2024 1:26 PM GMT

बॉलीवुड, साउथ और मराठी फिल्मों के दिग्गज अभिनेता सयाजी शिंदे, जिन्हें शुक्रवार को सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था, अब ठीक हो चुके हैं। शनिवार को उनकी एंजियोप्लास्टी सफलतापूर्वक हुई और रविवार को उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया।


अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद सयाजी शिंदे ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वह अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए दिख रहे हैं और मुस्कुराते हुए कह रहे हैं, "नमस्ते, मैं सयाजी शिंदे बोल रहा हूं। आप सभी की चिंता और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। मैं अब ठीक हूं। मेरी एंजियोप्लास्टी सफल रही है और मुझे अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। डॉक्टरों और नर्सिंग स्टाफ का शुक्रिया जिन्होंने मेरा ख्याल रखा। मैं जल्द ही काम पर लौटूंगा और आप सभी से फिल्मों में मिलूंगा।"


सयाजी शिंदे के इस वीडियो पर उनके कई प्रशंसकों और सहयोगियों ने प्रतिक्रिया दी है। सभी ने उनकी अच्छी सेहत के लिए शुभकामनाएं दी हैं।


गौरतलब है कि सयाजी शिंदे को शुक्रवार सुबह सीने में तेज दर्द हुआ था। इसके बाद उन्हें तुरंत मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों ने उनकी जांच की और उन्हें एंजियोप्लास्टी की सलाह दी। एंजियोप्लास्टी के बाद अब उनकी सेहत में सुधार है और वह जल्द ही अपने काम पर लौटने की उम्मीद कर रहे हैं।


सयाजी शिंदे हिंदी, तमिल, तेलुगु, मराठी और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुके हैं। उन्होंने 'खलनायक', 'सागर', 'सरदार', 'दबंग' और 'छिछोरे' जैसी कई फिल्मों में शानदार अभिनय किया है। वह एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ-साथ एक सफल निर्देशक और निर्माता भी हैं।

Next Story