Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

आमिर खान ने बेटों के साथ मनाई ईद, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें और वीडियो

आमिर खान ने बेटों के साथ मनाई ईद, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें और वीडियो

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  11 April 2024 12:17 PM GMT

देशभर में आज ईद का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी अपने फैंस को ईद की मुबारकबाद दे रहे हैं। आमिर खान भी उन सितारों में से एक हैं जिन्होंने अपने परिवार के साथ ईद मनाई।


सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों और वीडियो में आमिर खान अपने दोनों बेटों जुनैद और इमरान के साथ ईद मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरों में आमिर खान सफेद कुर्ता-पायजामा पहने हुए हैं और उनके बेटे भी सफेद कपड़ों में हैं। सभी के चेहरे पर ईद की खुशी झलक रही है।


एक वीडियो में आमिर खान अपने बेटों के साथ ईद की नमाज पढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, एक अन्य वीडियो में वह अपने परिवार और दोस्तों के साथ ईदी बांटते हुए दिखाई दे रहे हैं।


आमिर खान की इन तस्वीरों और वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग आमिर खान और उनके परिवार को ईद की मुबारकबाद दे रहे हैं।


पहली तस्वीर में आमिर खान अपने दोनों बेटों जुनैद और इमरान के साथ पोज दे रहे हैं। तीनों के चेहरे पर ईद की खुशी झलक रही है। दूसरी तस्वीर में आमिर खान अपने परिवार और दोस्तों के साथ ईदी बांटते हुए दिखाई दे रहे हैं। तीसरे वीडियो में आमिर खान अपने बेटों के साथ ईद की नमाज पढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Next Story