Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

नेशनल सिबलिंग डे, भाई-बहन के प्यार का जश्न मना रहे हैं बॉलीवुड सितारे

नेशनल सिबलिंग डे, भाई-बहन के प्यार का जश्न मना रहे हैं बॉलीवुड सितारे

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  10 April 2024 3:49 PM GMT

10 अप्रैल को हर साल नेशनल सिबलिंग डे (National Siblings Day) मनाया जाता है। इस खास मौके पर भाई-बहन एक दूसरे के साथ प्यार और खुशी के पल साझा करते हैं। बॉलीवुड सितारे भी इस दिन को बड़े धूमधाम से मनाते हैं और सोशल मीडिया पर अपने भाई-बहन के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं।


इस साल भी नेशनल सिबलिंग डे पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने भाई-बहन के साथ प्यारी तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। इनमें से एक हैं अपारशक्ति खुराना और आयुष्मान खुराना ।


अपारशक्ति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह और आयुष्मान एक दूसरे के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में दोनों भाई एक ही गाने पर डांस करते हुए दिख रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में अपारशक्ति ने लिखा, "हैप्पी नेशनल सिबलिंग डे मेरे प्यारे भाई @ayushmannkhanna। तू मेरा सबसे अच्छा दोस्त, गुरु और प्रेरणा है।"


अपारशक्ति और आयुष्मान के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। फैंस दोनों भाईयों की बॉन्डिंग की तारीफ कर रहे हैं।


इसके अलावा, करीना कपूर, सोनम कपूर, श्वेता बच्चन और अर्जुन कपूर जैसे कई अन्य बॉलीवुड सितारों ने भी अपने भाई-बहन के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं।

Next Story