Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

मंदिरा बेदी ने लिप सर्जरी की अफवाहों पर दिया करारा जवाब, सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का किया मुँह बंद

मंदिरा बेदी ने लिप सर्जरी की अफवाहों पर दिया करारा जवाब, सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का किया मुँह बंद

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  9 April 2024 2:49 PM GMT

मशहूर अभिनेत्री मंदिरा बेदी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हालांकि, इस बार वह किसी फिल्म या टीवी शो के प्रमोशन के लिए नहीं, बल्कि लिप सर्जरी को लेकर उड़ रही अफवाहों की वजह से सुर्खियों में हैं। दरअसल, कुछ यूजर्स ने मंदिरा की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए दावा किया था कि उन्होंने लिप सर्जरी करवाई है।


इन अफवाहों से मंदिरा बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। उन्होंने इन ट्रोलर्स को करारा जवाब देने का फैसला किया है। मंदिरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वे हर एंगल से अपना चेहरा दिखा रही हैं। साथ ही, उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "लो मैंने अब सारे एंगल से पोज दे दिए हैं। और हां, एक और बात... ये फिल्टर है, फिलर नहीं!"


मंदिरा के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। कई लोग उनके इस अंदाज की तारीफ कर रहे हैं। साथ ही, ट्रोलर्स को भी सबक सिखाने के लिए धन्यवाद दे रहे हैं।


यह पहली बार नहीं है जब मंदिरा बेदी को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया है। इससे पहले भी कई बार वे ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं। लेकिन मंदिरा इन ट्रोलर्स से कभी नहीं डरती हैं। वे हमेशा अपनी बात बेबाकी से रखती हैं।

Next Story