Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

निया शर्मा ने डांस वीडियो शेयर कर मचाया धमाल, बिकिनी लुक ने खींचा सबका ध्यान

निया शर्मा ने डांस वीडियो शेयर कर मचाया धमाल, बिकिनी लुक ने खींचा सबका ध्यान

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  8 April 2024 12:52 PM GMT

टीवी और सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस और ग्लैमरस अंदाज के लिए मशहूर निया शर्मा ने एक बार फिर इंटरनेट पर आग लगा दी है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने डांसिंग मूव्स से कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं।


वीडियो में निया शर्मा ब्लैक कलर का ट्राउजर और क्रॉप टी-शर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं। डांस करते हुए उनका ट्राउजर थोड़ा नीचे खिसका हुआ है, जिसके कारण उनकी बिकिनी भी साफ नजर आ रही है। निया का यह बोल्ड लुक देखकर उनके फैंस क्रेजी हो गए हैं।


वीडियो में निया शर्मा "हे सेक्सी लेडी" गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। उनके डांस मूव्स काफी शानदार और आकर्षक हैं। निया के डांस वीडियो को उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इस पर हजारों कमेंट आ चुके हैं।


निया शर्मा के इस वीडियो पर कुछ लोगों ने उन्हें पसंद किया है, तो कुछ ने उन्हें ट्रोल भी किया है। कुछ लोगों ने निया के डांस मूव्स की तारीफ की है, तो कुछ ने उनके ड्रेसिंग सेंस पर सवाल उठाए हैं।


लेकिन एक बात तो है कि निया शर्मा एक बार फिर अपने बोल्ड अंदाज से लोगों का ध्यान खींचने में सफल रही हैं।


निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। वह अपनी बोल्डनेस और ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं।


निया शर्मा के इंस्टाग्राम पर 12 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।


.

Next Story