Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

जैकी श्रॉफ ने मजाक में फैन को मारा थप्पड़, वीडियो वायरल होने पर भड़के यूजर्स

जैकी श्रॉफ ने मजाक में फैन को मारा थप्पड़, वीडियो वायरल होने पर भड़के यूजर्स

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  6 April 2024 12:40 PM GMT

बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जैकी एक इवेंट में अपने फैंस से मिल रहे हैं। इसी दौरान एक फैन उनसे सेल्फी लेने के लिए आगे बढ़ता है। मजाक में जैकी उस फैन को थप्पड़ मार देते हैं।


बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ हाल ही में एक इवेंट में शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने अपने हाथों में दो पौधे लेकर इवेंट में एंट्री ली। जैकी को देखते ही वहां मौजूद लोग उनके साथ सेल्फी क्लिक कराने के लिए लाइन में लग गए।


यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और इस पर यूजर्स की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कुछ यूजर्स जैकी श्रॉफ के इस मजाक को पसंद कर रहे हैं, वहीं कुछ यूजर्स ने उनका विरोध भी किया है।


कुछ यूजर्स का कहना है कि जैकी श्रॉफ ने गलत किया। उनका कहना है कि किसी को भी थप्पड़ मारना गलत है, चाहे मजाक में ही क्यों न हो। वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि जैकी श्रॉफ का यह मजाक मजेदार था। उनका कहना है कि फैन ने भी इस मजाक को हंसकर टाल दिया, इसलिए इसमें कोई बुराई नहीं है।


इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसके बाद यूजर्स जैकी श्रॉफ पर भड़क गए हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जैकी श्रॉफ एक फैन को थप्पड़ मारते हैं।


हाल ही में ही साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति को भी एक फैन को थप्पड़ मारने के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था।

Next Story