Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

निर्देशक नितेश तिवारी की महाकाव्य फिल्म "रामायण" की शूटिंग शुरू, अरुण गोविल निभाएंगे राजा दशरथ का किरदार

निर्देशक नितेश तिवारी की महाकाव्य फिल्म रामायण की शूटिंग शुरू, अरुण गोविल निभाएंगे राजा दशरथ का किरदार

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  6 April 2024 12:39 PM GMT

निर्देशक नितेश तिवारी की बहुप्रतीक्षित फिल्म "रामायण" को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की शूटिंग जोरों पर चल रही है। सेट से कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिनमें फिल्म के कलाकारों और सेट का कुछ हिस्सा दिखाई दे रहा है।



सामने आई तस्वीरों से पता चला है कि अभिनेता अरुण गोविल फिल्म में राजा दशरथ का किरदार निभा रहे हैं। तस्वीरों में उन्हें भगवान राम के पिता राजा दशरथ के शानदार लुक में देखा जा सकता है। अरुण गोविल ने 1987 में रामायण टीवी सीरीज में भी श्रीराम का किरदार निभाया था, जो बहुत लोकप्रिय हुआ था।



मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म में रणबीर कपूर भगवान राम, दीपिका पादुकोण सीता और कृति सेनन लक्ष्मण की भूमिका निभाएंगी। फिल्म में अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र, रेखा और कई अन्य दिग्गज कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे।



फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी कर रहे हैं, जिन्होंने "बजरंगी भाईजान" और "छिछोरे" जैसी सफल फिल्में बनाई हैं। फिल्म का निर्माण टी-सीरीज के बैनर तले किया जा रहा है।



फिल्म "रामायण" की रिलीज डेट अभी तक घोषित नहीं की गई है। फिल्म के निर्माताओं ने अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी जारी नहीं की है।



नितेश तिवारी की "रामायण" निश्चित रूप से एक बहुप्रतीक्षित फिल्म है। फिल्म की भव्यता, कलाकारों की शानदार कास्ट और निर्देशक नितेश तिवारी की प्रतिभा दर्शकों को खूब लुभा रही है। फिल्म की शूटिंग शुरू होने से दर्शकों की उत्सुकता और भी बढ़ गई है।

Next Story