Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

अभिनेता राजकुमार राव ने अपनी आगामी फिल्म "श्रीकांत" की रिलीज डेट का ऐलान किया

अभिनेता राजकुमार राव ने अपनी आगामी फिल्म श्रीकांत की रिलीज डेट का ऐलान किया

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  6 April 2024 12:36 PM GMT

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव ने आज सोशल मीडिया पर अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म "श्रीकांत" की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। उन्होंने फिल्म के पहले लुक के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह एक दृष्टिबाधित धावक की भूमिका में नजर आ रहे हैं।



वीडियो में, राजकुमार राव को दौड़ते हुए दिखाया गया है, उनके चेहरे पर मुस्कान है और वह दृढ़ निश्चयी लग रहे हैं। वे फिनिश लाइन की ओर बढ़ रहे हैं, और पृष्ठभूमि में प्रेरक संगीत बज रहा है। वीडियो का अंत फिल्म के शीर्षक "श्रीकांत" के साथ होता है, जो हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में लिखा गया है, साथ ही ब्रेल लिपि में भी दर्शाया गया है।



अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में, राजकुमार राव ने लिखा, "एक यात्रा जो आपको अपनी आंखें खोलने के लिए प्रेरित करेगी! आप सबका नजरिया बदलने आ रहे हैं श्रीकांत। 10 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।"



यह फिल्म भारतीय पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता धावक श्रीकांत बोला की प्रेरक कहानी पर आधारित है। राजकुमार राव फिल्म में श्रीकांत की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि नुसरत भरूचा महिला प्रधान भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन जितेंद्र कुमार कर रहे हैं और यह 10 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।



राजकुमार राव की फिल्म "श्रीकांत" एक प्रेरक कहानी है जो निश्चित रूप से दर्शकों को प्रेरित करेगी। फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है।

Next Story