Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

"द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल" फिल्म रिलीज में अड़चन, फिल्म निर्माता नाराज

द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल फिल्म रिलीज में अड़चन, फिल्म निर्माता नाराज

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  6 April 2024 12:33 PM GMT

"द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल" नामक एक फिल्म, जो पश्चिम बंगाल के सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर आधारित है, रिलीज होने के लिए तैयार है। लेकिन, फिल्म की रिलीज में कुछ अड़चनें आ रही हैं, जिसके कारण फिल्म निर्माता सेंसर बोर्ड से खफा हैं।


सूत्रों के अनुसार, सेंसर बोर्ड ने फिल्म में कुछ दृश्यों पर आपत्ति जताई है, जिसके चलते फिल्म की रिलीज में देरी हो रही है। फिल्म निर्माताओं का आरोप है कि सेंसर बोर्ड फिल्म को रिलीज करने से रोकने की कोशिश कर रहा है।


इस मामले में फिल्म के निर्देशक सनोज मिश्रा ने कहा, "हम सेंसर बोर्ड के फैसले से हैरान और निराश हैं। हमारी फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं है जो आपत्तिजनक हो। यह फिल्म पश्चिम बंगाल के लोगों की सच्ची कहानी है और हम इसे दर्शकों तक पहुंचाना चाहते हैं।"


मिश्रा ने आगे कहा, "हम सेंसर बोर्ड से आग्रह करते हैं कि वे फिल्म को जल्द से जल्द सर्टिफिकेट दें ताकि हम इसे दर्शकों के सामने ला सकें।"


इस फिल्म में अर्शिन मेहता, यजुर् मरवाहा, गौरी शंकर, अल्फिया शेख, दीपक कंबोज, जितेंद्र नारायण सिंह, देव फौजदार, गरिमा कपूर, नीत महल, प्रीति शुक्ला, रीना भट्टाचार्य, डॉ. रामेंद्र चक्रवर्ती, नरेश शर्मा, अवध अश्विनी आदि कलाकार शामिल हैं।


यह फिल्म पश्चिम बंगाल की राजनीति, सामाजिक मुद्दों और आम लोगों के संघर्षों को उजागर करती है। फिल्म की रिलीज को लेकर काफी उत्सुकता है, लेकिन सेंसर बोर्ड द्वारा लगाई गई अड़चनों ने फिल्म के भविष्य पर सवालिया निशान लगा दिया है।

Next Story