Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

प्रसिद्ध हॉलीवुड अभिनेता और कॉमेडियन जो फ्लेहर्टी का निधन

प्रसिद्ध हॉलीवुड अभिनेता और कॉमेडियन जो फ्लेहर्टी का निधन

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  3 April 2024 11:30 AM GMT

हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और मशहूर कॉमेडियन जो फ्लेहर्टी का 2 अप्रैल, 2024 को 82 वर्ष की आयु में निधन हो गया। उनकी बेटी गुडरून ने इस दुखद खबर की पुष्टि की है।


फ्लेहर्टी को कई फिल्मों और टीवी शो में उनके अभिनय के लिए जाना जाता था, जिनमें "हैप्पी गिलमोर", "द ट्वाइलाइट ज़ोन", "सैटरडे नाइट लाइव" और "द नेकेड गन" शामिल हैं। उन्होंने कई दशकों तक मनोरंजन उद्योग में काम किया और अपनी कॉमिक टाइमिंग और विनोदपूर्ण अभिनय के लिए दर्शकों के बीच खास पहचान हासिल की।


उनके निधन की खबर से उनके प्रशंसकों और फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। कई हस्तियों ने फ्लेहर्टी को श्रद्धांजलि दी है और उन्हें एक प्रतिभाशाली कलाकार और एक सच्चे दोस्त बताया है।


जो फ्लेहर्टी का जन्म 10 नवंबर, 1942 को कनाडा में हुआ था। उन्होंने 1960 के दशक में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की और जल्द ही हॉलीवुड में सफलता हासिल कर ली। उन्होंने कई फिल्मों और टीवी शो में काम किया।


फ्लेहर्टी को उनकी कॉमिक टाइमिंग और विनोदपूर्ण अभिनय के लिए जाना जाता था। उन्होंने कई यादगार किरदार निभाए, जिनमें "हैप्पी गिलमोर" में हेनरी गुन्न, "द ट्वाइलाइट ज़ोन" में विभिन्न किरदार और "सैटरडे नाइट लाइव" में कई स्केच किरदार शामिल हैं।


फ्लेहर्टी को कई पुरस्कारों से भी सम्मानित किया गया, जिनमें एक प्राइमटाइम एमी अवॉर्ड और दो कैनेडियन स्क्रीन अवॉर्ड शामिल हैं।


जो फ्लेहर्टी का निधन 2 अप्रैल, 2024 को 82 वर्ष की आयु में हुआ। उनकी मृत्यु का कारण अभी तक सार्वजनिक रूप से नहीं बताया गया है।


फ्लेहर्टी के निधन की खबर से उनके प्रशंसकों और फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। कई हस्तियों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है और उन्हें एक प्रतिभाशाली कलाकार और एक सच्चे दोस्त बताया है।



Next Story