Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

कार्तिक आर्यन ने बहन कृतिका का जन्मदिन एस्टेला रेस्टोरेंट में मनाया

कार्तिक आर्यन ने बहन कृतिका का जन्मदिन एस्टेला रेस्टोरेंट में मनाया

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  2 April 2024 6:27 AM GMT

मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन बीती रात अपने पूरे परिवार के साथ जुहू के एस्टेला रेस्टोरेंट में स्पॉट किए गए। दरअसल, कार्तिक अपनी बहन कृतिका तिवारी का जन्मदिन मनाने के लिए परिवार के साथ वहां पहुंचे थे।


कार्तिक आर्यन और कृतिका तिवारी दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। लेकिन, इस बार उन्होंने अपने जन्मदिन समारोह की कोई तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की।


हालांकि, कुछ फोटोग्राफर्स ने कार्तिक आर्यन और उनके परिवार की कुछ तस्वीरें क्लिक कर लीं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। इन तस्वीरों में कार्तिक आर्यन, कृतिका तिवारी, उनके माता-पिता और अन्य परिवार के सदस्य नजर आ रहे हैं।


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कार्तिक आर्यन और कृतिका तिवारी बेहद खुश नजर आ रहे हैं। दोनों भाई-बहन एक दूसरे के साथ मस्ती करते हुए दिख रहे हैं।


कार्तिक आर्यन और कृतिका तिवारी के जन्मदिन समारोह में उनके कुछ करीबी दोस्त भी शामिल हुए थे।


कार्तिक आर्यन और कृतिका तिवारी दोनों ही बॉलीवुड के सफल अभिनेता हैं। कार्तिक आर्यन ने "प्यार का पंचनामा", "सोनू के टीटू की स्वीटी", "लुका छुपी" और "भूलभुलैया 2" जैसी फिल्मों में काम किया है।


वहीं, कृतिका तिवारी ने "पति पत्नी और वो", "लुका छुपी" और "अनुपमा" जैसी फिल्मों और टीवी शो में काम किया है।


कार्तिक आर्यन और कृतिका तिवारी दोनों ही अपने परिवार के बहुत करीब हैं। वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपने परिवार के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

Next Story