Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

दृष्टिहीन बिजनेसमैन की बायोपिक 'श्री' का पोस्टर हुआ रिलीज, राजकुमार राव निभाएंगे मुख्य किरदार

दृष्टिहीन बिजनेसमैन की बायोपिक श्री का पोस्टर हुआ रिलीज, राजकुमार राव निभाएंगे मुख्य किरदार

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  30 March 2024 4:07 PM GMT

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव, जिन्होंने स्त्री जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में अभिनय किया है, अब एक बायोपिक में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वह देश के एक प्रसिद्ध दृष्टिहीन बिजनेसमैन का किरदार निभाएंगे। फिल्म का नाम 'श्री' है।

हाल ही में, राजकुमार राव ने फिल्म 'श्री' का एक नया पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में लिखा है, "आ रहा हूं सबकी आंखें खोलने।" इस पोस्टर के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी घोषित की गई है। 'श्री' 10 मई 2024 को अक्षय तृतिया के अवसर पर रिलीज होगी।

यह फिल्म दृष्टिहीन बिजनेसमैन श्रीकांत बोल्ला के जीवन पर आधारित है। श्रीकांत बोल्ला ने अपनी दृष्टिबाधिता के बावजूद भी कई सफलताएं हासिल की हैं। उन्होंने 'बोलो टॉयज' नामक एक कंपनी की स्थापना की, जो बच्चों के लिए खिलौने बनाती है।

राजकुमार राव फिल्म में श्रीकांत बोल्ला का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है। फिल्म में राजकुमार राव के अलावा अलाया एफ, ज्योतिका और शरद केलकर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

'श्री' एक प्रेरक कहानी है जो दर्शकों को प्रेरित करेगीऔ र दर्शकों को राजकुमार राव के अभिनय का भी दमदार अनुभव होगा। फिल्म 10 मई 2024 को रिलीज होगी।

यह फिल्म श्रीकांत बोला की किताब "आई एम अनस्टॉपेबल" पर आधारित है। फिल्म की शूटिंग 2022 में शुरू हुई थी। फिल्म का संगीत विशाल-शेखर ने दिया है।

फिल्म का छायांकन रवि वर्मन ने किया है।

Next Story