Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

छिछोरे फेम नवीन पॉलीशेट्टी अमेरिका में सड़क दुर्घटना का शिकार

छिछोरे फेम नवीन पॉलीशेट्टी अमेरिका में सड़क दुर्घटना का शिकार

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  29 March 2024 8:57 AM GMT

सुशांत सिंह राजपूत अभिनीत फिल्म छिछोरे में उनके जिगरी यार का किरदार निभाने वाले तेलुगु और हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता नवीन पॉलीशेट्टी अमेरिका में एक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए हैं। इस दुर्घटना में नवीन को गंभीर चोटें आई हैं। फिलहाल वे अमेरिका के एक अस्पताल में भर्ती हैं और उनका इलाज चल रहा है।


सूत्रों के अनुसार, नवीन पॉलीशेट्टी अमेरिका के डलास शहर में बाइक चला रहे थे जब अचानक उनका संतुलन बिगड़ गया और वे गिर गए। गिरने से नवीन को कई चोटें आईं, जिनमें हाथ का फ्रैक्चर और शरीर में कई जगहों पर चोट शामिल हैं। घटना के बाद नवीन को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।


नवीन पॉलीशेट्टी के प्रशंसक उनकी सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर नवीन के स्वास्थ्य को लेकर कई तरह की अफवाहें भी फैल रही हैं। हालांकि, नवीन की टीम ने एक बयान जारी कर इन अफवाहों का खंडन किया है।


टीम ने बयान में कहा है कि नवीन सुरक्षित हैं और उनका इलाज चल रहा है। टीम ने प्रशंसकों से अफवाहों पर ध्यान न देने और नवीन के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करने की अपील की है।


नवीन पॉलीशेट्टी ने छिछोरे के अलावा एजेंट साईं, जंगली और हंगामा 2 जैसी फिल्मों में काम किया है। वह अपनी दमदार अभिनय और हास्य के लिए जाने जाते हैं। उनकी आने वाली फिल्मों में बागी 3 और तेलुगु फिल्म जय भीम 2 शामिल हैं।

Next Story