Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

बॉलीवुड अदाकारा अदिति राव हैदरी ने रचाई शादी

बॉलीवुड अदाकारा अदिति राव हैदरी ने रचाई शादी

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  28 March 2024 9:25 AM GMT

पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड अदाकारा अदिति राव हैदरी की शादी की खबरें इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रही हैं। गुरुवार को खबरें आईं कि अदिति ने साउथ एक्टर सिद्धार्थ के साथ गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है। हालांकि, शुरुआत में दोनों कलाकारों की ओर से इस खबर पर कोई पुष्टि नहीं की गई थी।


लेकिन अब, 'हीरामंडी' वेब सीरीज की टीम ने अदिति और सिद्धार्थ की शादी की खबर को कन्फर्म करते हुए दोनों को बधाई दी है। 'हीरामंडी' में अदिति और सिद्धार्थ साथ काम कर रहे हैं।


सूत्रों के अनुसार, अदिति और सिद्धार्थ ने 26 मार्च को तेलंगाना के श्री रंगनायकस्वामी मंदिर में शादी की। शादी समारोह में परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए।


अदिति और सिद्धार्थ की शादी की खबरें पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई थीं। दोनों कलाकारों को अक्सर साथ में देखा जाता था और सोशल मीडिया पर भी वे एक दूसरे के प्रति अपना प्यार व्यक्त करते थे।


यह दोनों कलाकारों के लिए दूसरी शादी है। अदिति ने पहले 2009 में सत्यदीप मिश्रा से शादी की थी, लेकिन 2013 में दोनों का तलाक हो गया था। वहीं, सिद्धार्थ ने 2007 में मेघना से शादी की थी, लेकिन 2015 में उनका भी तलाक हो गया था।


अदिति राव हैदरी ने 2009 में 'दिल्ली-6' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 'रॉकस्टार', 'मर्डर 3', 'खूबसूरत', 'गुंडे' और 'कहानी' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का दम दिखा चुकी हैं।


वहीं, सिद्धार्थ ने 2011 में 'रंग दे बसंती' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर', 'एक विलेन', 'बच्चन पांडे' और 'थैंक गॉड' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।


अदिति और सिद्धार्थ की शादी की खबर सुनकर उनके फैंस काफी खुश हैं। दोनों कलाकारों को सोशल मीडिया पर बधाई और शुभकामनाएं मिल रही हैं।

Next Story