Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

निक्की तंबोली का नया लुक वायरल, साड़ी के साथ डीपनेक ब्लाउज में दिखा फिगर

निक्की तंबोली का नया लुक वायरल, साड़ी के साथ डीपनेक ब्लाउज में दिखा फिगर

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  28 March 2024 9:18 AM GMT

बिग बॉस से प्रसिद्धि पाने वाली अभिनेत्री निक्की तंबोली सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अक्सर अपने प्रशंसकों के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं। इस बीच, निक्की तंबोली का एक नया लुक सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।


इस लुक में निक्की तंबोली ने एक खूबसूरत साड़ी पहनी हुई है। उन्होंने साड़ी के साथ डीपनेक ब्लाउज पहना है, जो उनके लुक को और भी बोल्ड बना रहा है। निक्की तंबोली ने इन तस्वीरों में अपना फिगर भी फ्लॉन्ट किया है।


निक्की तंबोली के इस लुक को उनके प्रशंसकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। कई लोग उनकी तस्वीरों पर कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं। कुछ लोग उन्हें "स्टनिंग" और "गॉर्जियस" कह रहे हैं, जबकि अन्य लोग उनके फिगर की तारीफ कर रहे हैं।


निक्की तंबोली बिग बॉस 14 में अपने दमदार प्रदर्शन के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने शो में अपनी बेबाक राय और मजबूत व्यक्तित्व से दर्शकों का दिल जीता था।


बिग बॉस के बाद, निक्की तंबोली ने कई म्यूजिक वीडियो और टीवी शो में काम किया है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी लोकप्रिय हैं और उनके लाखों फॉलोअर्स हैं।


वह अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक्स से हमेशा अपने फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं। यह निश्चित रूप से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है।

Next Story