Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

प्रीति जिंटा ने पति जीन गुडइनफ के साथ होली का जश्न मनाया, शेयर की तस्वीरे

प्रीति जिंटा ने पति जीन गुडइनफ के साथ होली का जश्न मनाया, शेयर की तस्वीरे

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  25 March 2024 9:40 AM GMT

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने अपने पति जीन गुडइनफ के साथ होली का जश्न मनाया और सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ इसकी कुछ रंगीन तस्वीरें साझा की हैं। तस्वीरों में, प्रीति और जीन रंगों में सराबोर नजर आ रहे हैं, और वे एक दूसरे पर रंग फेंककर खूब मस्ती कर रहे हैं।


प्रीति ने कैप्शन में लिखा "होली की शुभकामनाएं! रंगों का यह त्योहार हमारे जीवन में खुशी, स्वास्थ्य और सकारात्मकता लाए। इस साल, हमने अपने दोस्तों और परिवार के साथ एक छोटी सी होली पार्टी का आयोजन किया और बहुत मज़ा किया।"


एक तस्वीर में, प्रीति और जीन एक दूसरे को रंग लगा रहे हैं, और दूसरी तस्वीर में वे एक दूसरे के साथ मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। प्रीति ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वे अपने दोस्तों और परिवार के साथ होली का जश्न मनाते हुए दिखाई दे रही हैं।


प्रीति और जीन की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। उनके प्रशंसक उन्हें होली की शुभकामनाएं दे रहे हैं और उनकी तस्वीरों पर प्यार भरे कमेंट्स कर रहे हैं।


यह पहली बार नहीं है जब प्रीति ने अपने पति के साथ होली का जश्न मनाया है। पिछले साल भी, उन्होंने अपने पति और दोस्तों के साथ होली मनाई थी और इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।


प्रीति जिंटा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वे अक्सर अपने प्रशंसकों के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

Next Story