Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

साउथ फिल्म एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का बोल्ड फोटोशूट

साउथ फिल्म एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का बोल्ड फोटोशूट

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  23 March 2024 10:18 AM GMT

साउथ फिल्मों की मशहूर अदाकारा तमन्ना भाटिया अपनी खूबसूरती और अभिनय के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में, उन्होंने एक बेहद बोल्ड फोटोशूट करवाया है, जिसमें वे बेहद क्लासी और ग्लैमरस लग रही हैं। तमन्ना की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और उनके फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं।


तमन्ना ने इस फोटोशूट में ग्रीन कलर की कट-आउट ड्रेस पहनी है। ड्रेस में जालीदार डिजाइन और कट-आउट पैटर्न है, जो तमन्ना के लुक को बोल्ड और क्लासी बना रहा है। उन्होंने अपने लुक को स्मोकी आई मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और हाई हील्स के साथ पूरा किया है।


तमन्ना की इन तस्वीरों को उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। तमन्ना की इन तस्वीरों को उनके फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं। कई लोगों ने तमन्ना की खूबसूरती और स्टाइल की तारीफ की है।


तमन्ना भाटिया एक सफल अभिनेत्री हैं जिन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है। उनकी आने वाली फिल्मों में 'बोल्ड', 'गर्जनी' और 'एफ3' शामिल हैं।


तमन्ना ने ग्रीन कलर की कट-आउट ड्रेस पहनी है। ड्रेस में जालीदार डिजाइन और कट-आउट पैटर्न है। तमन्ना ने स्मोकी आई मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और हाई हील्स के साथ अपना लुक पूरा किया है। तमन्ना की इन तस्वीरों को उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। तमन्ना की इन तस्वीरों को उनके फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं।

Next Story