Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

अंकिता लोखंडे की 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' आज होगी रिलीज

अंकिता लोखंडे की स्वातंत्र्य वीर सावरकर आज होगी रिलीज

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  22 March 2024 11:01 AM GMT

अंकिता लोखंडे अपनी आगामी फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' को लेकर काफी उत्साहित हैं। यह फिल्म आज 22 मार्च को रिलीज होने वाली है। फिल्म में अंकिता के साथ रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में हैं। यह पहली बार है जब अंकिता रणदीप के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं।


फिल्म रिलीज होने से पहले ही अंकिता के लुक की खूब तारीफ हो रही है। लोगों को उनका किरदार खूब पसंद आ रहा है। फिल्म में अंकिता ने यमुनाबाई का किरदार निभाया है, जो स्वातंत्र्य वीर सावरकर की पत्नी थीं।


अंकिता ने फिल्म के लिए काफी मेहनत की है। उन्होंने यमुनाबाई के किरदार को बखूबी निभाने के लिए उनकी भाषा, चाल-ढाल और हावभाव को बारीकी से समझने की कोशिश की है।


फिल्म के ट्रेलर में अंकिता का दमदार अभिनय देखने को मिला है। उन्होंने यमुनाबाई की भावनाओं को बखूबी व्यक्त किया है। दर्शकों को उनका अभिनय काफी पसंद आ रहा है।


रणदीप हुड्डा ने भी फिल्म में स्वातंत्र्य वीर सावरकर का किरदार शानदार तरीके से निभाया है। उनका अभिनय भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।


'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' एक ऐतिहासिक फिल्म है। यह फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर के जीवन पर आधारित है। फिल्म में उनके जीवन के संघर्ष और उनके द्वारा किए गए कार्यों को दर्शाया जाएगा।


यह फिल्म दर्शकों को प्रेरित करेगी। यह फिल्म दर्शकों को स्वातंत्र्य वीर सावरकर के जीवन के बारे में भी जानकारी देगी।


अंकिता लोखंडे और रणदीप हुड्डा की अभिनय से सजी 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' निश्चित रूप से दर्शकों का दिल जीत लेगी।


यह फिल्म आज 22 मार्च को रिलीज होगी।

Next Story