Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

साउथ के सुपरस्टार डायरेक्टर एसएस राजमौली ने जापान में महसूस किए भूकंप के झटके

साउथ के सुपरस्टार डायरेक्टर एसएस राजमौली ने जापान में महसूस किए भूकंप के झटके

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  22 March 2024 11:00 AM GMT

फिल्म बाहुबली और RRR के लिए मशहूर डायरेक्टर एसएस राजमौली इन दिनों अपनी पत्नी रमा राजमौली और बेटे एसएस कार्तिकेय के साथ जापान में छुट्टियां मना रहे हैं। 21 मार्च 2024 को, उन्होंने टोक्यो में भूकंप के झटके महसूस किए, जिसके बारे में उनके बेटे ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी।


एसएस कार्तिकेय ने ट्विटर पर अपनी स्मार्टवॉच का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया, जिसमें भूकंप के अलर्ट और 5.3 की तीव्रता दिखाई दे रही थी। उन्होंने लिखा, "अभी-अभी जापान में भयानक भूकंप महसूस किया! 28वीं मंजिल पर था और धीरे-धीरे जमीन हिलने लगी, और हमें यह समझने में थोड़ा समय लगा कि यह भूकंप था। मैं घबराने ही वाला था, लेकिन आसपास के सभी जापानी एकदम सहज थे, जैसे अभी-अभी बस बारिश शुरू हुई हो!"


यह घटना टोक्यो में सुबह 4:50 बजे (IST) हुई। रिपोर्ट्स के अनुसार, भूकंप का केंद्र टोक्यो से 100 किलोमीटर दूर था और इसकी तीव्रता रिक्टर स्केल पर 5.3 थी। भूकंप से किसी भी प्रकार की क्षति या चोट की कोई खबर नहीं है।


एसएस राजमौली और उनका परिवार जापान में RRR की सफलता का जश्न मनाने के लिए गए थे। यह फिल्म जापान में रिलीज़ होने के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है।


यह घटना दर्शाती है कि भूकंप जैसी प्राकृतिक आपदाएं कभी भी, कहीं भी आ सकती हैं। हमें हमेशा इनके लिए तैयार रहना चाहिए और सुरक्षा के सभी उपायों का पालन करना चाहिए।


एसएस राजमौली को जापान में 'बाहुबली' और 'RRR' के लिए खूब प्यार मिला है। जापान में RRR 513 दिनों से लगातार चल रही है। एसएस राजमौली और उनका परिवार भूकंप के बाद सुरक्षित है।

Next Story