Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

टीवी की 'नायरा' का नया अवतार, फैंस हुए दीवाने

टीवी की नायरा का नया अवतार, फैंस हुए दीवाने

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  22 March 2024 10:58 AM GMT

टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी, जो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा और सीरत के किरदारों के लिए मशहूर हैं, इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। शिवांगी ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को काफी समय पहले ही अलविदा कह दिया था, लेकिन हाल ही में शो में कुछ कलाकारों को बाहर का रास्ता दिखाए जाने के बाद, फैंस उन्हें वापस लाने की मांग कर रहे हैं।


इसी बीच, शिवांगी ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिनमें उनका नया अवतार देखकर फैंस हैरान रह गए हैं। इन तस्वीरों में शिवांगी ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं, जो उनके पिछले किरदारों से काफी अलग है। शिवांगी की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है और फैंस उनके इस नए लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।



वह इस लुक में कमाल की लग रही है। शिवांगी की तस्वीरों से यह साफ है कि वह एक्टिंग के अलावा फैशन में भी अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि वह आगे किस तरह के किरदारों में नजर आएंगी।


'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में शिवांगी की जगह नई एक्ट्रेस प्रणाली राठौर ने ले ली है। प्रणाली भी शिवांगी की तरह दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही हैं।


शिवांगी 'खतरों के खिलाड़ी 12' में भी नजर आ चुकी हैं।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में शिवांगी के किरदारों को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। शिवांगी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।


शिवांगी जोशी एक प्रतिभाशाली एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता है।

Next Story